Move to Jagran APP

Rohini Acharya : रोहिणी के लिए जी-जान से जुटे लालू, आनन-फानन में फिर पहुंच गए सारण; RJD नेताओं को सौंप दिया ये काम

Bihar Political News राजद प्रमुख लालू यादव इन दिनों पटलीपुत्र सीट से ज्यादा सारण सीट को लेकर एक्टिव हैं। वह अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए लगातार प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को भी सारण लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे। यहां उन्होंने आनन-फानन में राजद नेताओं के साथ बैठक की। इसके अलावा उन्होंने चुनाव को लेकर रणनीति भी सेट की

By rajeev kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 28 Apr 2024 01:52 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 01:52 PM (IST)
लालू प्रसाद की मौजूदगी में सभी छह विधानसभा के कार्यकर्ताओं की हुई अहम बैठक

जागरण संवाददाता, छपरा। Bihar Politics In Hindi राजद कार्यालय रौजा छपरा स्थित कार्यालय पर सारण लोकसभा क्षेत्र के मढ़ौरा, परसा, गरखा, सोनपुर, छपरा, अमनौर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की अहम बैठक शनिवार को हुई। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के छपरा पहुंचने के बाद उनके निर्देश पर बैठक का संचालन किया गया।

loksabha election banner

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री सह विधायक जितेंद्र कुमार राय, सुरेंद्र राम, छोटेलाल राय एवं डॉ. रामानुज प्रसाद ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजद के साथी हर गांव के बूथों पर जाकर केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों जैसे महंगाई बेरोजगारी जैसे मुद्दे को लेकर आम जनता को जागरूक करें।

17 साल एनडीए की विफलता और 17 महीने तेजस्वी यादव की सफलता का विस्तार पूर्वक जनता को बताएं कि केन्द्र में आइएनडीआइए गठबंधन की साकार बनती है तो दो सौ मेगावाट बिजली मुफ्त, पांच सौ रुपए में रसोई गैस, हर गरीब महिला को एक साल में एक लाख रुपये आदि की सुविधा मिलेगी। मौके पर जिला अध्यक्ष सुनील राय, राजद प्रवक्ता हरेलाल यादव, राधेकृष्ण प्रसाद आदि मौजूद थे।

इंडी प्रत्याशी के लिए काम करेंगे राजद कार्यकर्ता

ओबरा (औरंगाबाद) में ओबरा विधायक ऋषि कुमार ने शनिवार को राजद कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा चुनाव से संबंधित बैठक किया। युवा एवं छात्र राजद के कार्यकर्ता दाउदनगर एवं ओबरा के कार्यकर्ता मौजूद थे। विधायक ने कहा कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी को विजयी बनाएं।

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के कार्यों को बताएं। लोकसभा चुनाव में मतदान की तिथि एक जून निर्धारित की है। इंडी गठबंधन के प्रत्याशी राजाराम सिंह को विजयी बनाने का संकल्प लिया गया।

कहा गया कि बिहार में महागठबंधन की जीत सभी सीटों पर सुनिश्चित है। मोदी के कार्यकाल में महंगाई चरम पर है। उनके वादे फेल हो चुके हैं। कार्यकर्ताओं को बताया गया कि आठ मई को प्रत्याशी राजाराम सिंह नामांकन करेंगे।

यह भी पढ़ें-

Chirag Paswan : क्या नामांकन में आएंगे चाचा पारस? चिराग ने दिया भावुक कर देने वाला जवाब, कहा- हमने उनको...

Patna News: पटना में कैंसर बांटने वाली नकली दूध फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक हजार लीटर नाला में बहाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.