Move to Jagran APP

Lalu Yadav : 'कुर्सी के लिए इस महान देश...', लालू ने अब अलग मुद्दे पर BJP को घेरा; पीएम मोदी का भी लिया नाम

राजद प्रमुख लालू यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने भाजपा की नीतियों का विरोध करते हुए पीएम मोदी का भी नाम लिया है। इस दौरान लालू ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ भ्रम और नफरत फैला समाज से न्याय सौहार्द बराबरी समाप्त करना चाहती है। इसके अलावा कुछ अन्य मुद्दों के लिए लालू ने पीएम मोदी को घेरा।

By Sunil Raj Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 28 Apr 2024 01:06 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 01:06 PM (IST)
राजद के प्रमुख लालू प्रसाद यादव। फोटो- जागरण

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics In Hindi लोकसभा चुनाव को लेकर राजग और महागठबंधन में आरोप-प्रत्यारोप तेजी से बढ़ रहा है। एक ओर भाजपा (BJP) -जदयू (JDU) और लोजपा के नेता महागठबंधन पर नाना प्रकार के आरोप लगा रहे हैं तो दूसरी ओर महागठबंधन भी विकास, महंगाई, रोजगार के साथ ही संविधान समाप्त करने की साजिश को मुद्दा बनाकर सरकार पर हमलावर है।

loksabha election banner

इसी कड़ी में रविवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Yadav) ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाए हैं कि वे जनता के बीच झूठ, भ्रम और नफरत फैला समाज से न्याय, सौहार्द, बराबरी समाप्त करना चाहते हैं। अपनी बेटी रोहिणी आचार्य लिए लगातार सारण में कैंप कर रहे लालू प्रसाद ने रविवार को अपने एक्स मीडिया एकाउंट पर एक पोस्ट किया। 

बिना नाम लिए लालू ने बोला हमला

इसमें उन्होंए बिना किसी का नाम लिए लिखा कि जो प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक मूल्यों, लोकलाज, मर्यादा व पद की गरिमा त्याग तथा संविधान को दरकिनार कर स्वयं जनता के बीच झूठ, भ्रम और नफरत फैला समाज से न्याय, सौहार्द, बराबरी और भाईचारे को समाप्त कर देश एवं समुदायों में विघटन व विभाजन पैदा करने पर उतारू हो तो ऐसे व्यक्ति को एक क्षण भी पद पर रहने का नैतिक अधिकार नहीं है।

उन्होंने आगे लिखा कि हमारे महान देश एवं न्यायप्रिय समाज ने ना कभी ऐसी विभाजनकारी सोच को बर्दाश्त किया है और ना ही करेगा। यह गांधी, फुले, कलाम, अंबेडकर, लोहिया, जेपी और कर्पूरी का देश है। कुर्सी के लिए इस महान देश एवं बाबा साहेब के संविधान की बलि चढ़ाने की मंशा रखने वाले ऐसे लोगों को जनता इस चुनाव में कड़ा सबक सिखायेगी।

यह भी पढ़ें-

Chirag Paswan : क्या नामांकन में आएंगे चाचा पारस? चिराग ने दिया भावुक कर देने वाला जवाब, कहा- हमने उनको...

Patna News: पटना में कैंसर बांटने वाली नकली दूध फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक हजार लीटर नाला में बहाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.