Move to Jagran APP

Jharkhand Crime News: 25 हजार घूस लेते धरा गया ईसीएल अभिकर्ता, सीबीआई की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

झारखंड के धनबाद में सीबीएच ग्रुप के अभिकर्ता रामप्रकाश पांडे को बुधवार को सीबीआई की टीम ने 25 हजार रुपये घुस लेते दबोच लिया। सीबीआई की टीम ने बुधवार की शाम में यह कार्रवाई की है। पांडे हरियाजाम कोलियरी में कार्यरत हैं। वह इसी कोलियरी के कर्मी संजीव कुमार सिन्हा से दूसरे जगह से ट्रांसफर कर लाने के एवज में एक लाख रूपये घूस की मांग की थी।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Thu, 02 May 2024 04:13 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 04:13 PM (IST)
25 हजार घूस लेते धरा गया ईसीएल अभिकर्ता।

जागरण संवाददाता, मैथन (धनबाद)। झारखंड के धनबाद में ईसीएल मुगमा क्षेत्र के सीबीएच ग्रुप के अभिकर्ता रामप्रकाश पांडे को बुधवार को सीबीआई की टीम ने कुमारधुबी कोलियरी के पुराना रेलवे साइडिंग के पास 25 हजार रुपये घुस लेते दबोच लिया। वह कुमारधुबी कोलियरी के आवासीय परिसर में रहते हैं।

loksabha election banner

बुधवार की शाम सीबीआई की टीम ने यह कार्रवाई की। सीबीआई की टीम तीन कार पर सवार होकर आई थी। पांडे हरियाजाम कोलियरी में कार्यरत हैं। वह इसी कोलियरी के कर्मी संजीव कुमार सिन्हा से दूसरे जगह से ट्रांसफर कर लाने के एवज में एक लाख रूपये घूस की मांग की थी।

कर्मी ने इस बात की शिकायत सीबीआई से की थी। इसके बाद सीबीआई की टीम पांडे के आवास और कार्यालय में दबिश दी। उन्हें गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई है।

इस दौरान सीबीआई की टीम ने उनके घर और कार्यालय को भी खंगाला और सील कर दिया। हालांकि इस संबंध में सीबीआई कुछ भी बताने से इनकार की। कार्रवाई के दौरान सीबीआई की टीम किसी को भी आसपास में फटकने नहीं दे रही थी। इस छापेमारी से कोलियरी इलाके में अधिकारियों में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें: Amit Shah Deepfake Video: झारखंड कांग्रेस का 'X' अकाउंट सस्पेंड, अमित शाह फेक वीडियो मामले में हुई कार्रवाई

Lok Sabha Election 2024: हेमंत सोरेन की बहन को मिला JMM से टिकट, ओडिशा की इस सीट से चुनावी मैदान में उतारा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.