Move to Jagran APP

Gurmeet Ram Rahim: सुनारिया जेल से डेरा प्रमुख ने भेजी 19वीं चिट्ठी, पत्र में डेरा प्रेमियों को लिखी ये बात

Gurmeet Ram Rahim News डेरा सच्चा सौदा सिरसा में 76वां स्थापना दिवस सोमवार को शाह सतनाम-शाह मस्तान जी धाम में मनाया गया। इस समागम में रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत सिंह ने अपनी ओर से लिखी हुई 19वीं चिट्ठी भेजी। गुरमीत ने डेरा प्रेमियों को अपने इस पत्र कई बातें लिखीं हैं। इस लेख में पढ़िए राम रहीम की चिट्ठी की वो खास बातें।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 30 Apr 2024 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 02:12 PM (IST)
Haryana News: सुनारिया जेल से डेरा प्रमुख ने भेजी 19वीं चिट्ठी।

जागरण संवाददाता, सिरसा।( Gurmeet Ram Rahim 19th Letter Hindi News) डेरा सच्चा सौदा सिरसा का 76वां स्थापना दिवस सोमवार को शाह सतनाम-शाह मस्तान जी धाम डेरा सच्चा सौदा में मनाया गया। रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत सिंह ने अपना 19वां पत्र डेरा प्रेमियों को भेजा। जिसमें 162वां मानवता भलाई का कार्य व पालतू पशुओं को आवारा नहीं छोड़ने का संकल्प लिया।

loksabha election banner

आप सब हमारी नजरों में बसे रहते हो-गुरमीत सिंह

लोकसभा चुनावों को देखते हुए कोई बड़ा नेता डेरे में माथा टेकने नहीं आया। गुरमीत सिंह ने अपनी चिट्ठी में कहा कि हमारे प्यारे बच्चों सुबह सवेरे तीन से 5 बजे और शाम को 7 से 9 बजे तक आप सबके लिए परमात्मा से स्पेशल प्रर्थना किया करते हैं। आप सब हमारी नजरों में बसे रहते हो।

आप जो भी बातें करते हैं। वो सब हमें परम पिता शाह सतनाम, शाह मस्ताना की कृपा से सुनती जा रही है। आप हमें गुरु रूप से और मां-बाप के रूप में जो भी बातें कहते हैं वो हम सब सुन लेते हैं। जब आप सब कुछ कह कर शांत हो जाते हो, तो हम आपको अपनी बातों का जवाब आपके अंदर से दे देते हैं।

यह भी पढ़ें: Haryana News: लोकसभा चुनाव की मेहनत बनेगी विधानसभा में टिकटों का आधार, कार्यकर्ताओं पर निगरानी के लिए BJP का ये है प्लान

डेरा प्रमुख ने कहा अगर आए कोई परेशानी तो करें ये काम

पत्र में लिखा है कि आपको चाहे कोई भी परेशानी होती है या कर्म रोग होता है तो आप अपने एमएसजी को याद करते हो, तो हम परमपिता की कृपा से आपके लिए प्रार्थना करके आशीर्वाद भेजते हैं, ताकि आपके कर्म कट जाए।

एक बार फिर हम परमपिता परमात्मा शाह मस्ताना, शाह सतनाम को अरबो सिजदा करते हैं जिन्होंने आज के दिन हमारे लिए परोपकार किया। डेरा सच्चा सौदा बनाया।

यह भी पढे़ं: Haryana News: JJP पर जाटों का वोट काटने का लेबल क्यों नहीं लगने देना चाहते चौटाला? हुड्डा परिवार ने लगाया गंभीर आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.