Move to Jagran APP

Chandigarh News: खरड़ में दिनदहाड़े बाउंसर की गोली मारकर हत्या, कई दिनों से मिल रही थी धमकियां

मोहाली के खरड़ के गांव चंदो में एक बाउंसर की दिनदहाड़े सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक को बीते कई दिनों से जान से मारने की धमकियां मिल रही थी। युवक की पहचान 26 वर्षीय मनीष कुमार के रूप में हुई। हत्या की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब वो जिम से गांव वापस आ रहा था।

By Jagran News Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 07 May 2024 03:54 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2024 03:54 PM (IST)
खरड़ में दिनदहाड़े बाउंसर की गोली मारकर हत्या (सांकेतिक)।

जागरण संवाददाता, खरड़। मोहाली के खरड़ के गांव चंदो में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, यह घटना दोपहर करीब 12.30 बजे हुई है।

loksabha election banner

करीब 12 बजे जब वह जिम से मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था तो गांव चंदो के पास 2 मोटरसाइकिल सवार अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने सक्रिय किया मुखबिर नेटवर्क

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच की जा रही है। मृतक की पहचान मनीष कुमार उम्र (26) निवासी गांव त्यूड़ के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही इलाके के मुखबिर नेटवर्क को सक्रिय कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें; Mohali Road Accident: जीरकपुर में स्कूटी से स्कूल जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचला, सिर पर चढ़ा पहिया; मौके पर तोड़ा दम

45 दिनों में ये चौथी हत्या

परिवार वालों का कहना है कि पहले भी मनीष को मारने की धमकियां मिल रही थी। फिलहाल इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि बीते 45 दिनों में खरड़ में यह चौथा कत्ल का मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें: Punjab News: कांग्रेस ने फिरोजपुर सीट पर उतारा उम्मीदवार, देखें पंजाब की 13 सीटों पर कैंडिडेट की लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.