Move to Jagran APP

Amit Shah: 'नित्यानंद मेरा जिगरी है, मैं इसे बड़ा आदमी बनाऊंगा'; उजियारपुर में बोले अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को उजियारपुर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने एनडीए उम्मीदवार नित्यानंद राय के पक्ष में मतदान की अपील की। अमित शाह ने नित्यानंद राय को अपना जिगरी बताया। अमित शाह ने कहा इतना तो मैंने गांधीनगर में काम नहीं किया जितना नित्यानंद ने उजियारपुर में किया। अमित शाह ने लालू यादव को भी निशाने पर लिया।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Published: Mon, 06 May 2024 05:36 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 05:36 PM (IST)
'नित्यानंद मेरा जिगरी है, मैं इसे बड़ा आदमी बनाऊंगा'; उजियारपुर में बोले अमित शाह

जागरण संवाददाता, समस्तीपुर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के नरघोघी से हुंकार भरी। अपने सहयोगी गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर प्रधानमंत्री ने जननायक से भारत रत्न बनाया।

loksabha election banner

इस दौरान अमित शाह ने नित्यानंद राय को अपना जिगरी बताया। अमित शाह ने कहा नित्यानंद राय मेरा जिगरी है। इसे जिताइए मैं इसे बड़ा आदमी बनाऊंगा। मैं कह के जाता हूं। इसने बहुत बड़ा काम किया है।

'मैं तो बीमार पड़ गया...'

शाह ने आगे कहा, कोविड काल में इसने बड़ा काम किया। मैं तो बीमार पड़ गया, इसने संभाला। इतना तो मैंने गांधीनगर में काम नहीं किया, जितना नित्यानंद ने उजियारपुर में किया। उन्होंने यह भी कहा कि उजियापुर वाले अच्छे लोग हैं, आप राहुल बाबा की नहीं सुनते।

लालू पर निशाना

उपस्थित भीड़ से सवालिया लहजे में अमित शाह ने पूछा कि भ्रष्टाचार रुकना चाहिए या नहीं? झारखंड में एक मंत्री के यहां, बंगाल के मत्री के यहां से लाखों रुपये मिले। लालू जी आपके सारे के सारे साथी भ्रष्टाचार करने वाले हैं। आप तो चारा खाकर जेल गए थे। ये सब भी जा रहे हैं और जाने वाले हैं।

'अगर इंडी गठबंधन जीता तो प्रधानमंत्री कौन होगा?'

अमित शाह ने आगे कहा कि अगर इंडी गठबंधन को बहुमत मिल जाए तो प्रधानमंत्री कौन होगा? लालूजी को बना सकते क्या? उद्धव को बना सकते क्या? हंसना मत, राहुत को बना सकते क्या? ममता दीदी को बना सकते क्या? नेता हैं नहीं, प्रधानमंत्री किसे बनाएंगे।

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा ये परचून की दुकान नहीं, यह देश है देश। कोराना आएगा तो कौन बचाएगा, आतंकवाद आएगा तो कौन बचाएगा। आज देश में मोदी- मोदी है। मोदी जी ने 80 करोड़ गरीबों का भला किया है। 12 करोड़ शौचालय दिए। 14 करोड़ को पानी दिया। स्वास्थ्य का खर्चा उठा रहे। गरीबों का भला कर रहे। इंडी गठबंधन आया, तो बिहार ही नहीं, देश भर में जंगलराज आएगा।

ये भी पढ़ें- Amit Shah: 'कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में मुस्लिम आरक्षण को...', बिहार से दक्षिण को भी साध गए अमित शाह

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav : BJP गाली दे रही... पवन सिंह के सपोर्ट में उतरे पप्पू, तेजस्वी को भी खूब सुनाया; कहा- मेरे खिलाफ...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.