Move to Jagran APP

कैमरे के सामने बोल्ड हुईं Shweta Tiwari, डीप नेक टॉप में दिखाया किलर फिगर, यूजर्स बोले- 'भरोसा नहीं हो रहा ये...'

छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री Shweta Tiwari 43 साल की उम्र में कहर बरपाना जानती हैं। टीवी से दूर वह इन दिनों वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट का तापमान और बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर श्वेता की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। लोग उनकी फोटोज देखकर हैरानगी जता रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 06 May 2024 08:22 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 08:22 PM (IST)
श्वेता तिवारी की लेटेस्ट तस्वीरें। फोटोज क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shweta Tiwari Latest Photos: 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी आजकल अपनी बोल्ड लुक के लिए चर्चा में रहती हैं। टीवी की संस्कारी बहू 43 की उम्र में अपनी बोल्डनेस से यंग एक्ट्रेसेज को फेल करती हैं। 

loksabha election banner

श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं। वह सोशल मीडिया पर वेकेशन की ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वह अपने बेटे और मां के साथ घूमने गई हैं। हालांकि, इस दौरान उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) कहीं भी नहीं दिखीं। 

श्वेता ने दिखाया बोल्ड अवतार

श्वेता तिवारी लगातार सोशल मीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। कहीं वह बेटे के साथ झील में मस्ती कर रही हैं तो कहीं मां के साथ पोज दे रही हैं। अब श्वेता ने अपनी बोल्ड फोटोज से सुर्खियां बटोर ली हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री ने ऐसे-ऐसे पोज दिये हैं कि फैंस भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह 43 साल की हैं।

Shweta Tiwari

डीप नेक में श्वेता ने बढ़ाया तापमान

सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं फोटोज में श्वेता काफी बोल्ड दिख रही हैं। व्हाइट डीपनेक ब्रालेट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में अभिनेत्री ने किलर पोज दिये हैं।

Shweta Tiwari Photos

यह भी पढ़ें- मदमस्त अदाओं से भरी Palak Tiwari की हॉटनेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, लेटेस्ट फोटोशूट देख बोले लोग- ये तो मां से भी आगे

उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए ब्लैक गॉगल्स भी लगाया है। समंदर किनारे श्वेता ने बलखाते हुए किलर पोज देकर फैंस का हाल बेहाल कर दिया है।

Shweta Tiwari Photos

इन तस्वीरों पर दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने कमेंट करते हुए लिखा, "बहुत खूबसूरत।" फैंस भी श्वेता की तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

Shweta Tiwari Photos

श्वेता तिवारी की फोटोज पर फिदा हुए यूजर्स

एक ने कहा, "इसके फिटनेस लेवल से दूसरी लड़कियों को इंस्पायर होना चाहिए।" एक ने उन्हें ब्यूटी क्वीन बुलाया। एक यूजर ने लिखा, "भरोसा नहीं हो रहा है कि यह 43 साल की हैं।" एक और यूजर ने पूछा कि आखिर उनकी फिटनेस का क्या राज है।

Shweta Tiwari Photos

Shweta Tiwari Photos

Shweta Tiwari Photos

यह भी पढ़ें- 10 साल छोटे एक्टर को डेट कर रहीं Shweta Tiwari? अफेयर की खबरों पर 'इमली' फेम फहमान खान ने तोड़ी चुप्पी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.