Move to Jagran APP

Sanjay Leela Bhansali ने बताया कैसी होगी 'लव एंड वॉर' की कहानी, रणबीर-आलिया और विक्की की केमिस्ट्री पर कही ये बात

हीरामंडी वेब सीरीज बनाने के बाद डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अब वह अपनी आने वाली फिल्म लव एंड वॉर में व्यस्त हो गए हैं। इस मूवी में रणबीर कपूर आलिया भट्ट और विक्की कौशल की जोड़ी एक साथ दिखाई देने वाली है। अब भंसाली ने इस फिल्म को लेकर बात की है और बताया है कि इसकी कहानी कैसी होने वाली है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Wed, 22 May 2024 03:54 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 03:54 PM (IST)
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर में से एक संजय लीला भंसाली ने हाल ही में 'हीरामंडी' सीरीज बनाई। अब इसके बाद वह अपनी अगली फिल्म 'लव एंड वॉर' में व्यस्त हो गए हैं। इस मूवी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल एक साथ दिखाई देने वाले हैं। फैंस भी तीनों को पहली बार एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

अब भंसाली ने इस फिल्म को लेकर बात की है और बताया है कि वह इसे लेकर वह काफी खुश हैं। बता दें कि रणबीर के साथ यह भंसाली की दूसरी फिल्म है। दोनों ने पहली बार 'सांवरिया' में साथ काम किया था। वहीं, आलिया के साथ भी यह उनकी दूसरी मूवी है। इससे पहले उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी में साथ काम किया था। इसके अलावा विक्की कौशल पहली बार भंसाली के साथ काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Love And War के लिए Sanjay Leela Bhansali ने कसी कमर, जानें- कब शुरू होगी आलिया, रणबीर-विक्की की फिल्म?

लंबे समय बाद बना रहे हैं लव स्टोरी

हाल ही में वैरायटी के साथ बात करते हुए डायरेक्टर ने कहा कि यह एक लव स्टोरी है, जिसे मैं लंबे समय के बाद बना रहा हूं। यह इस समय की कहानी होगी, जिसमें दर्शकों को डांस, पिल्लर्स, आर्किटेक्चर और ज्वैलरी जैसी कई चीजों से कुछ अलग देखने को मिलेगा। यह मेरे लिए एक नई भाषा और एनवीरोंमेंट है।

उन्होंने आगे कहा कि एक फिल्म निर्माता के रूप में मुझे कुछ नया करने, एक अलग अवधि, किरदारों के एक अलग सेट और नई परिस्थितियों के बारे में बात करने के लिए उत्साहित करने के लिए मुझे इसकी बहुत जरूरत थी।

तीनों स्टार्स की केमिस्ट्री कैसी करती है काम

संजय लीला भंसाली ने आगे कहा कि रणबीर, विक्की और आलिया जैसे बेहतरीन स्टार्स के साथ काम करना अच्छा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी केमिस्ट्री कैसी काम करती है। यह एक ट्रायंगुलर लव स्टोरी है, जो लंबे समय से हिंदी सिनेमा में नहीं आई है। तो देखते हैं कि यह कैसे आकार लेती है।

यह भी पढ़ें: Ramayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' नहीं बिगाड़ेगी 'लव एंड वॉर' का खेल, कानूनी पेंच के बीच यूं बैलेंस बनाएंगे एक्टर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.