Move to Jagran APP

फाइनल में पहुंची Ranbir Kapoor की फुटबॉल टीम, बीवी Alia Bhatt संग मैदान में अभिनेता ने मनाया जश्न

सोमवार को मुंबई में रणबीर कपूर Ranbir Kapoor ) की फुटबॉल टीम का शानदार मैच हुआ जिसमें जीत अभिनेता की हुई । उनकी इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी ने एफसी गोवा टीम को हरा दिया और फाइनल में अपनी जगह बनाई । टीम की जीत के बाद आलिया और रणबीर की खुशी का ठीकाना नहीं है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 30 Apr 2024 08:31 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 08:31 AM (IST)
ranbir kapoor and alia bhatt (Photo Credit X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस  वक्त बेहद खुश हैं और उनकी खुशी की वजह है उनकी और उनकी टीम की जीत। जी हां अब आप सोच रहे होंगे रणबीर कपूर की टीम?

loksabha election banner

तो आपको बता दें कि रणबीर कपूर इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम मुंबई सिटी एफसी के सह-मालिक हैं। ऐसे में सोमवार को उनकी टीम ने एफसी गोवा को हराकर जीत हासिल की और फाइनल में पहुंच गई।

यह भी पढ़ें- रविवार रात बांद्रा के रेस्टोरेंट में लगा सुपरस्टार्स का मेला, Alia-Ranbir से लेकर जूनियर एनटीआर समेत नजर आए ये सेलेब्स

आलिया संग मैच देखने पहुंचे थे रणबीर

सोमवार को मुंबई में मैच हुआ था। इस दौरान रणबीर कपूर  वाइफ आलिया भट्ट के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर इस कपल की कई फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों स्टैंड में मुस्कुराते मैच का आनंद उठाते नजर आ रहे हैं।  इस दौरान अभिनेता व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे जॉगर्स और व्हाइट स्पोर्ट शूज में नजर आए। फैंस का कहना है कि उनका हेयरस्टाइल देखकर 'जग्गा जासूस' की याद आ गई है। तो वहीं आलिया ग्रे शर्ट के साथ व्हाइट टी-शर्ट स्पोर्ट शूज में काफी कूल लुक में दिखाई दी।

जीत पर रणबीर ने मनाया जश्न

मुंबई सिटी एफसी ने आईएसएल सेमीफाइनल में 2-0 से जीत हासिल की। इस जीत के बाद रणबीर ने अपनी टीम की टी-शर्ट को हाथ में उठाकर जोर-जोर से घूमाया। इस दौरान एक्टर की खुशी उनके चेहरे पर साफ-साफ नजर आई। अभिनेता ने मैदान में आकर  सभी खिलाड़ियों से भी मुलाकात की और जीत की बधाई दी। बता दें, रणबीर अक्सर कई खेलों के मैचों के लिए आलिया भट्ट के साथ शामिल होते हैं।

'रामायण' की शूटिंग कर रहे हैं रणबीर

एक्टर के प्रोफेशनल वर्क की बात करे तो इन दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने ट्रांसफॉर्मेशन किया है। शनिवार को  साई पल्लवी संग उनकी सेट से कुछ फोटोज भी वायरल हुई थीं। इसके अलावा रणबीर वाइफ आलिया संग 'ब्रह्मास्त्र 2' और 'लव एंड वॉर' भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- शोरूम के उद्घाटन में Ranbir Kapoor का फिसला पैर, गिरते-गिरते बचे 'एनिमल' स्टार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.