Move to Jagran APP

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर लीजिए इन फिल्मों और सीरीज का मजा, क्राइम से लेकर रोमांस तक का मिलेगा डोज

OTT Release May Second Week सिल्वर स्क्रीन के अलावा ओटीटी की रंगीन दुनिया में ऑडियंस के लिए कई तरह के मनोरंजक कंटेंट मौजूद हैं। मई के पहले हफ्ते में हीरमंडी और शैतान जैसे कंटेंट ने ओटीटी स्पेस में दस्तक दी। मनोरंजन का ये लेवल दूसरे हफ्ते में भी जारी रहने वाला है। चलिये जानते हैं कि मई के सेकंड वीक में कौन-कौन सी सीरीज या फिल्में रिलीज हो रही हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 05 May 2024 05:15 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 05:15 PM (IST)
मई के दूसरे हफ्ते में रिलीज होने वाले कंटेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। OTT Release May Second Week: मई की शुरुआत के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कुछ धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज ने दस्तक दी है। हॉरर से लेकर एक्शन और ड्रामा जॉनर तक की फिल्में ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

loksabha election banner

अप्रैल महीने में रिलीज हुईं फिल्मों से बॉक्स ऑफिस सूखा ही पड़ा रहा। हिंदी भाषा में रिलीज हुई किसी भी फिल्म ने उम्मीद के अनुसार कलेक्शन नहीं किया। मगर बॉक्स ऑफिस पर पड़े अकाल की भरपाई ओटीटी प्लेटफॉर्म जरूर करता है। मई के पहले हफ्ते में कई तरह के कंटेंट ने इस डिजिटल वर्ल्ड में दस्तक दी। अब इस महीने के दूसरे हफ्ते भी ओटीटी पर ढेर सारे ऐसे कंटेंट मौजूद होंगे, जिन्हें आप कभी भी देख सकते हैं।

जानकी समसारा (Janaki Samsara)

'जानकी समसारा' कन्नड़ भाषी सीरीज है। यह कहानी ज्वाइंट फैमिली में रहने वाले कपल जानकी और राघव की है। बड़ा परिवार होने की वजह से इनकी खुद की लाइफ में उथल पुथल मच जाती है क्योंकि ज्वाइंट फैमिली में एडजस्टमेंट की दिक्कत आती है।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 6 मई

ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स (All of Us Strangers)

'ऑल ऑफ अस स्ट्रेंजर्स' ब्रिटिश फैंटेसी फिल्म है। यह कहानी उस व्यक्ति की है, जिसका अपने रहस्यमयी पड़ोसी के साथ रिलेशन बनता है। इसके बाद उसके सामने उसके पास्ट की यादें आती हैं।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज- 8 मई

द फाइनल अटैक ऑन वेम्ब्ले (The Final Attack on Wembley)

यह सीरीज फुटबॉल मैच पर आधारित है। इसकी स्टोरी यूरोपियन चैंपियनशिप फिनाले में इंग्लैंड के पहुंचने और इसके इससे जुड़े फैंस के इमोशन्स पर आधारित है।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 8 मई

मैक्सटन हॉल-द वर्ल्ड बिटविन अस (Maxton Hall–The World Between Us)

अगर आप रोमांटिक कहानियों के शौकीन हैं, तो 'रूबी' और 'जेम्स ब्यूफोर्ट' की स्टोरी वॉचलिस्ट में जरूर शामिल करिये। मोना केस्टन की बेस्ट सेलिंग नॉवल 'सेव मी' पर आधारित 'मैक्सटन हॉल' की स्टोरी लव-हेट रिलेशन पर आधारित है।

कहां देखें- प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 9 मई

अनदेखी सीजन 3 (Undekhi 3)

क्राइम जॉनर में 'अनदेखी' सीरीज को काफी पसंद किया गया है। यही वजह है कि पहले दो सीजन के हिट होने के बाद मेकर्स तीसरे सीजन के साथ हाजिर हो रहे हैं। यह मर्डर मिस्ट्री है। पश्चिम बंगाल के सुंदरबन में एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी जाती है। हत्या का शक दो आदिवासी लड़कियों पर है, जो अपने गांव से फरार हैं। इस मर्डर मिस्ट्री को देखने के लिए आपको ओटीटी का रुख करना होगा।

कहां देखें- सोनीलीव

रिलीज डेट- 10 मई

ब्लड ऑफ ज्यूस (Blood of Zeus)

नेटफ्लिक्स की हिट सीरीज में 'ब्लड ऑफ ज्यूस' का नाम शामिल है। इसी हफ्ते इस शो का दूसरा सीजन शुरू रहा है।

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 10 मई

डॉक्टर हू (Doctor Who)

यह वो फिल्म है, जिसमें एक डॉक्टर अपने दोस्तों के साथ स्पेस में ट्रैवल करता है। इस दौरान उसने कई नए दोस्त बनाए। 'डॉक्टर हू' अंतरिक्ष के दृश्यों को दिखाती साइंस फिक्शन फिल्म है।

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

रिलीज डेट- 11 मई

यह भी पढ़ें: Horror Movies on Netflix: भूतिया कंटेंट के हैं शौकीन, तो देख डालें ये फिल्में, एक-एक सीन में है खौफ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.