Move to Jagran APP

खत्म होने वाला है 'The Great Indian Kapil Show' के पहले सीजन का सफर, कीकू शारदा ने बताया कब शुरू होगा दूसरा सीजन

कपिल शर्मा का नाम इंडिया के पॉपुलर कॉमेडियन्स में गिना जाता है। उनके नाम से आया हर शो अब तक लोकप्रिय रहा है। हालिया रिलीज द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लोगों ने खूब प्यार दिया। ओटीटी पर धूम मचाने वाला ये शो अब भी लोगों की पहली पसंद में बना हुआ है। मगर अब व्यूअर्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 04 May 2024 10:44 AM (IST)Updated: Sat, 04 May 2024 10:44 AM (IST)
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडी की दुनिया में राज करने वाला कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो अब तक कई नामों से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर चुका है। 30 मार्च, 2024 को नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने दस्तक दी। पहले ही एपिसोड से इस शो ने लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया है। लेकिन अब फैंस के लिए इस शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर वह नाखुश हो सकते हैं।

loksabha election banner

पहले एपिसोड से चर्चा में 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 

नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का आगाज काफी शानदार हुआ। नए सीजन का सेट काफी भव्य था, जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता था कि इस पर करोड़ों खर्च हुए हैं। शो के ओटीटी पर शुरू होने के साथ ही सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की वापसी भी एक हाईलाइटिंग प्वाइंट रही। दोनों कॉमेडियन को साथ देख लोगों में एक्साइटमेंट भी काफी हाई था। 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर आई ये खबर

शो के पहले एपिसोड का उद्घाटन नीतू कपूर और रणबीर कपूर ने किया। हालिया एपिसोड में सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की मस्ती देखने को मिलेगी। मगर इस एपिसोड के बाद शायद ही व्यूअर्स को 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' देखने को मिले। ऐसा इसलिए क्योंकि कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने कन्फर्म किया है कि यह शो ऑफ एयर हो रहा है।

'द ग्रेट...' का आएगा दूसरा शो

टाइम्स की रिपोर्ट में कीकू शारदा ने कन्फर्म किया है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ऑफ एयर हो रहा है। उन्होंने कहा कि 13 एपिसोड शूट हो चुके हैं और अब ये सीजन खत्म होने वाला है।

कीकू ने कहा, ''हमने पहला सीजन खत्म कर दिया है। यह हमेशा से ऐसे ही होना था। हम दूसरे की सीजन की प्लानिंग पहले ही कर चुके हैं। दूसरे सीजन के शुरू होने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।''

इसके पहले अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने फोटो पोस्ट कर शो के ऑफ एयर जाने की जानकारी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: 'PK में न्यूड होकर ये सीन करने में Aamir Khan को पड़ गए थे लेने के देने', तीसरी शादी के राज से भी उठाया पर्दा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.