Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan से गले मिलकर दीवानी हुईं Prithvi Shaw की रूमर्ड गर्लफ्रेंड, सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करके बुरी फंसी

IPL 2024 के जब भी कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के मैच होते हैं तो वहां पर अपनी टीम को सपोर्ट देने के लिए शाह रुख खान और प्रीति जिंटा जरूर मौजूद रहते हैं। हाल ही में शाह रुख खान का दिल्ली कैपिटल के प्लेयर पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया को गले लगाते हुए कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिस पर फैंस प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 08 May 2024 12:56 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 12:56 PM (IST)
Prithvi Shaw की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के शाह रुख खान संग वीडियो पर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। शायद ही कोई ऐसा मैच होगा जो KKR का शाह रुख खान ने मिस किया होगा।

loksabha election banner

ऐसे में क्रिकेट के मैदान से उनके कई ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर फैंस के चेहरों पर भी खुशी आ जाती है। क्रिकेटर्स के फैमिली फ्रेंड्स भी जब मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचते हैं, तो किंग खान से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है दिल्ली कैपिटल के प्लेयर पृथ्वी शॉ की रूमर्ड गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया का, जो शाह रुख खान को देखकर दीवानी ही बन गईं। उनके इस वायरल वीडियो पर अब फैंस चुटकी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शाह रुख खान की दीवानी हुईं पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड

पिछले काफी समय से क्रिकेटर पृथ्वी शॉ और निधि तपाड़िया के अफेयर की खबर चर्चा में हैं। 29 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के बीच मैच खेला गया था, जिसे देखने के लिए क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कथित गर्लफ्रेंड निधि भी कोलकाता के ईडन गार्डन पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan ने फिल्मों से लिया ब्रेक, इस वजह से 'किंग' ने उठाया ये कदम, बताया- कब करेंगे वापसी

उन्होंने पुराने मैच का वीडियो तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निधि शाह रुख खान को देखते ही खुशी से उनके गले लगाने दौड़ीं। किंग खान ने भी अपना स्वीट जेस्चर दिखाते हुए उन्हें गले से लगाया और उनसे इंटरेक्शन किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा, "अगर मैं कहूं तुमसा हंसी कायनात में नहीं है कोई"।

View this post on Instagram

A post shared by Nidhhi Ravi Tapadiaa (@nidhhitapadiaa)

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किये मजेदार कमेंट

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स क्रिकेटर को लेकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "पृथ्वी शॉ की कृपा है बस"। दूसरे यूजर ने लिखा, "पृथ्वी भाई ये सब क्या हो रहा है"। अन्य यूजर ने लिखा, "आप दिल्ली कैपिटल को ही सपोर्ट करने गई थीं ना"। हालांकि, कुछ यूजर्स को निधि और शाह रुख खान की ये रील काफी पसंद आ रही है।

यह भी पढ़ें: KKR Vs Delhi Capitals: अबराम संग मस्ती के इस अंदाज में कम ही दिखते हैं शाह रुख खान, बॉन्डिंग देख आ जाएगा प्यार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.