Move to Jagran APP

Sonakshi Sinha ने शेयर की Tilasmi Baahein गाने की बिहाइंड द सीन तस्वीरें, शूट के बाद ऐसा था भंसाली का रिएक्शन

हीरामंडी वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसमें नजर आए स्टार्स और उनके किरदार की लोगों ने खूब तारीफ की। अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने इस सीरीज के गाने तिलस्मी बाहें की बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर की है जिसमें वन टेक में गाना शूट होने के बाद संजय लीला भंसाली का रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Wed, 22 May 2024 06:50 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 06:50 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्हा और संजय लीला भंसाली (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'हीरामंडी द डायमंड बाजार' को रिलीज हुए काफी समय हो गया है। इस सीरीज के साथ ही डायरेक्टर ने अपना ओटीटी डेब्यू भी किया है। रिलीज के बाद से ही यह सीरीज सुर्खियों में बनी हुई है और दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया है। इसमें निभाए गए हर एक स्टार के किरदार की दर्शकों ने तारीफ की है।

मनीषा कोइराला ने 'मल्लिका जान' बनकर, तो अदिति राव हैदरी ने 'बिब्बो जान' बनकर तारीफें बटोरीं। वहीं, सोनाक्षी सिन्हा ने इसमें रिहाना और फरीदन जान का रोल प्ले किया। सीरीज के साथ-साथ इसके गानों को भी लोगों ने काफी पसंद किया। सोनाक्षी सिन्हा ने वन-टेक सॉन्ग तिलस्मी बाहें में अपने मंत्रमुग्ध प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरीं। अब एक्ट्रेस ने इसकी बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर की। साथ ही एक नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन के पीएम Rishi Sunak से Manisha Koirala ने की खास मुलाकात, बोलीं- ज्यादातर लोगों ने देखी हीरामंडी

सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया भंसाली का रिएक्शन

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'हीरामंडी' की कई फोटोज और एक वीडियो शेयर किया है। इसमें देखने को मिला कि कैसे इस सीरीज के गाने तिलस्मी बाहें एक शॉट में पूरा होने पर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, सोनाक्षी ने नोट में लिखा कि उस दिन को भुलाया नहीं जा सकता।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

टेक से कुछ ही मिनट पहले मौके पर रिहर्सल से लेकर मेरे पहले वन शॉट गाने तिलस्मी बाहें के लिए परफेक्ट टेक लेने तक, संजय सर की प्रतिक्रिया देखने के लिए दाएं स्वाइप करें और पैकअप के तुरंत बाद हमने क्या किया क्योंकि हमें विश्वास नहीं हो रहा था कि गाना पूरा हो गया है। उफ्फ शुद्ध जादू।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उन सभी को शुक्रिया किया, जिन्होंने इस गाने को बनाने में मदद की। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में कई लोगों को टैग करते हुए लिखा कि आपने गाने में जान डाल दी। हर कोई बहुत परफेक्ट है। मैं धन्यवाद देती हूं और मैं इसे सभी के साथ शेयर करते हुए बहुत गर्व महसूस कर रही हूं।

यह भी पढ़ें: Heeramandi की 'बिब्बोजान' रेड कारपेट पर करेंगी 'गजगामिनी वॉक', Cannes के लिए रवाना हुईं अदिति राव हैदरी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.