Move to Jagran APP

Heeramandi: 'मैंने उन्हें सेट पर...', शर्मिन सेगल को मिल रही नफरत के बीच 'हीरामंडी' की साइमा ने कही ये बात

Heeramandi The Diamond Bazaar में एक तरफ मनीषा कोइराला सोनाक्षी सिन्हा अदिति राव हैदरी समेत कई एक्ट्रेसेज को अपनी अदाकारी के लिए खूब पसंद किया जा रहा है दूसरी ओर संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल को अपने अभिनय के चलते बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। शर्मिन को लेकर हो रही ट्रोलिंग के बारे में श्रुति शर्मा ने चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 06 May 2024 05:20 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 05:20 PM (IST)
शर्मिन सेगल की ट्रोलिंग पर बोलीं हीरामंडी की साइमा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Heeramandi The Diamond Bazaar: लाहौर की रानियां कही जाने वालीं तवायफों की जिंदगी से संजय लीला भंसाली ने अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में रूबरू कराया है। सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शर्मिन सेगल, ऋचा चड्ढा, अध्ययन सुमन, फरदीन खान और शेखर सुमन जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

loksabha election banner

'हीरामंडी' की कहानी, शानदार सेट, डायलॉग्स और सभी कलाकारों की परफॉर्मेंस ऑन-प्वॉइन्ट है और लोगों को पसंद भी आई है, लेकिन संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल (Sharmin Segal) का अभिनय ज्यादा लोगों को रास नहीं आया है। सीरीज में आलमजेब बनीं शर्मिन को लोग एक्सप्रेशनलेस कह रहे हैं।। थक हारकर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम का कमेंट बॉक्स भी बंद कर दिया है।

शर्मिन सेगल की ट्रोलिंग पर बोलीं साइमा

शर्मिन सेगल को लगातार मिल रही आलोचनाओं पर अब 'हीरामंडी' की साइमा उर्फ श्रुति शर्मा (Shruti Sharma) ने चुप्पी तोड़ी है। श्रुति ने एक हालिया इंटरव्यू में शर्मिन की ट्रोलिंग पर चिंता जताई है और इसे मेंटल हैरेसमेंट बताया है। पिंकविला संग बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- 

ईमानदारी से कहूं तो मुझे अभी तक नहीं पता था कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। मुझे नहीं पता है कि ऑडियंस को शर्मिन के बारे में क्या पसंद आया और क्या नहीं, लेकिन मैंने उन्हें सभी की तरह सेट पर अपना बेस्ट देते हुए देखा है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसे ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन ट्रोल करना बुरी बात है। 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी दर्शक ने की हीरामंडी की तीखी आलोचना, विवेक अग्निहोत्री बोले- 'श्याम बेनेगल की मंडी...'

ट्रोलिंग है मेंटल हैरेसमेंट

'नमक इस्क का' फेम श्रुति शर्मा ने कहा कि आलोचनाओं को स्वीकार किया जा सकता है, लेकिन ट्रोलिंग मेंटल हैरेसमेंट है। बकौल एक्ट्रेस,

आलोचना एक चीज है। सकारात्मक आलोचना का हमेशा स्वागत है, लेकिन ट्रोलिंग स्वीकार नहीं है। यह किसी को अप्रोच करने का बहुत नकारात्मक तरीका है। यह एक तरह का मेंटल हैरेसमेंट है। अगर ऐसा हो रहा है तो मैं उनके लिए अभी बहुत चिंतित हूं।

सीरीज में साइमा बनीं श्रुति शर्मा को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। लोगों को उनकी परफॉर्मेंस शर्मिन से भी ज्यादा पसंद आई है। 

यह भी पढ़ें- Heeramandi की साइमा कौन हैं? 'आलमजेब' से ज्यादा बटोर रहीं चर्चा, ग्लैमरस तस्वीरों से गिराती हैं बिजलियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.