Move to Jagran APP

Cannes 2024: अवनीत कौर ने रेड कारपेट पर किया कुछ ऐसा, फैंस बोले- जो किया वो दिखा रहा है कि...

बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अवनीत कौर ने बीते साल बी टाउन में कदम रखा और साल 2024 में उन्होंने अपना कान्स डेब्यू किया। हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल से एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसमें वह कुछ ऐसा करती नजर आईं जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sat, 25 May 2024 02:37 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2024 02:37 PM (IST)
कान्स में दिखा अवनीत का जलवा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। उन्होंने सिर्फ 22 साल की उम्र में ही फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। अवनीत ने फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से बी टाउन में कदम रखा और अब वह कान्स में अपना जलवा दिखा रही हैं।

अवनीत ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना धमाकेदार डेब्यू किया और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ ऐसा करती नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Cannes Film Festival में जारी हुआ Avneet Kaur की फिल्म 'लव इन वियतनाम' का पोस्टर, अब इस एक्टर संग फरमाया इश्क

अवनीत ने किया रेड कारपेट पर ये काम

अवनीत कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर कान्स फिल्म फेस्टिवल से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस दौरान देखा जा सकता है कि वह ब्लू कलर की ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस वॉक और अपीयरेंस के दौरान अवनीत के एक जेश्चर ने लोगों का दिल जीत लिया और सबको भारत के संस्कारों की एक झलक दिखा दी।

View this post on Instagram

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

दरअसल, अवनीत रेड कारपेट की सीढ़ियां चढ़ने से पहले झुकीं और फिर उन्होंने सीढ़ियां छूकर वो हाथ अपने माथे पर लगाया। एक्ट्रेस का यह अंदाज हर किसी को बहुत पसंद आ रहा है। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि ये हैं भारतीय संस्कार। वहीं, दूसरे ने लिखा कि अवनीत ने दिखा दिया कि वो किस धरती से हैं। तीसरे ने लिखा कि अवनीत ने जो किया वो दिखा रहा है कि वह अपने काम की कितनी इज्जत करती हैं।

फिल्म का पोस्टर हुआ था रिलीज

बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म 'लव इन वियतनाम' का पोस्टर भी कान्स में जारी किया गया था। इस मूवी में उनके साथ अभिनेता शांतनु माहेश्वरी भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: इस हसीना को बांहों में भर रोमांस फरमाते दिखे Munawar Faruqui, यूजर्स बोले- किस्मत हो तो मुन्ना जैसी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.