Move to Jagran APP

Lok Sabha Election: आज ममता बनर्जी के गढ़ में हुंकार भरेंगे अमित शाह, बंगाल में असम-त्रिपुरा के मुख्यमंत्री भी करेंगे चुनाव प्रचार

लोकसभा के चौथे चरण के चुनाव से पहले प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को फिर बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। उधर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव असम के मुख्यमंत्री हिमंत सरमा और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा भी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को बंगाल के दौरे पर रहेंगे।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Fri, 10 May 2024 06:00 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 06:00 AM (IST)
आज ममता बनर्जी के गढ़ में हुंकार भरेंगे अमित शाह

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। लोकसभा के चौथे चरण के चुनाव से पहले प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को फिर बंगाल के दौरे पर आ रहे हैं। शाह इस दिन आसनसोल, रामपुरहाट व राणाघाट में तीन जगहों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। उधर, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव, असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व सरमा और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री डॉ माणिक साहा भी भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को बंगाल के दौरे पर रहेंगे।

loksabha election banner

महुआ मोइत्रा के खिलाफ प्रचार में उतरेंगे भाजपा के दिग्गज

प्रदेश भाजपा से मिली जानकारी के अनुसार, असम के मुख्यमंत्री इस दिन कृष्णानगर में रोड शो के अलावा बैरकपुर और हुगली लोकसभा क्षेत्र में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। नदिया जिले के कृष्णानगर में सरमा का दोपहर 12 बजे से पहले रोड शो है। वे कृष्णानगर सीट से तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी महुआ मोइत्रा के खिलाफ भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ रही राजमाता अमृता राय के लिए रोड शो करेंगे।

इसके बाद बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत अन्नपूर्णा काटन मिल मैदान में दोपहर 2.10 बजे से उनकी जनसभा है। इसके बाद हुगली के बालागढ़ में दोपहर 3.40 बजे से उनकी दूसरी जनसभा है। वहीं, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री डा माणिक साहा शुक्रवार को उत्तर कोलकाता से भाजपा प्रत्याशी तापस राय के नामांकन रैली में शामिल होंगे। इसके बाद शाम 4.30 बजे से कोलकाता में पांचकौड़ी रोड से धापा माठपुकुर तक उनका रोड शो है।

रेल मंत्री वैष्णव यहां करेंगे जनसभा

वहीं, रेल मंत्री वैष्णव सुबह 11 बजे कोलकाता के जादवपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी के नामांकन रैली में शामिल होंगे। इसके बाद शाम चार बजे से रेलनगरी खडग़पुर शहर में उनकी चुनावी रैली है। इसके बाद रात आठ बजे से बारासात के वेस्टिन होटल में पार्टी नेताओं के साथ उनका बैठक का कार्यक्रम है। बता दें कि अमित शाह इससे पहले छह मई को चुनाव प्रचार के लिए बंगाल आए थे। उन्होंने कृष्णानगर में रोड शो और दुर्गापुर में एक जनसभा को संबोधित किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.