Move to Jagran APP

PCB ने शाहीन अफरीदी को बताया झूठा, नहीं दिया था उप-कप्तान बनने का ऑफर; तेज गेंदबाज ने फैलाई झूठी अफवाह?

पाकिस्तान ने 24 मई शुक्रवार को टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का एलान किया। बाबर को 15 सदस्यीय टीम का कप्तान बनाया गया। हालांकि पीसीबी ने टीम में किसी उप-कप्तान का नाम नहीं बताया और यह अफवाह थी कि शाहीन ने बोर्ड द्वारा किए गए प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। अब पीसीबी ने अफरीदी को जमकर लताड़ लगाई है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Sun, 26 May 2024 04:47 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 04:47 PM (IST)
शाहीन अफरीदी को पीसीबी ने बताया झूठा। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए शाहीन अफरीदी को उप-कप्तानी की भूमिका की पेशकश से इनकार किया है। पीसीबी अधिकारियों ने खुलासा किया कि शाहीन द्वारा उप-कप्तानी की भूमिका से इनकार करने की खबरें उनके लिए चौंकाने वाली हैं। अपने एक बयान में शाहीन अफरीदी ने कहा था कि पीसीबी ने उन्हें उप-कप्तान बनने का ऑफर दिया गया था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था।

पाकिस्तान ने 24 मई, शुक्रवार को टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का एलान किया। बाबर को 15 सदस्यीय टीम का कप्तान बनाया गया। हालांकि, पीसीबी ने टीम में किसी उप-कप्तान का नाम नहीं बताया और यह अफवाह थी कि शाहीन ने बोर्ड द्वारा किए गए प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। अब पीसीबी अधिकारियों ने बयान में स्पष्ट किया कि कई चयनकर्ता बाबर के लिए कोई उप-कप्तान नहीं चाहते थे।

यह भी पढ़ें- USA vs BAN: मुस्‍ताफिजुर रहमान के 'छक्‍के' की मदद से बांग्‍लादेश ने बचाई अपनी लाज, आखिरी मैच में अमेरिका को दिए बुरे जख्‍म

पीसीबी ने किया खुलासा

पीसीबी के एक के करीबी सूत्र ने पीटीआई को बताया, "चयनकर्ता इस खबर से हैरान हैं क्योंकि शुक्रवार को जब उन्होंने लगभग दो घंटे की ऑनलाइन बैठक की, तो सात में से छह चयनकर्ता बाबर आजम को उप-कप्तान बनाने के पक्ष में नहीं थे। पीसीबी अध्यक्ष के निर्देशानुसार बैठक के मिनट रिकॉर्ड में हैं। इसलिए, शाहीन के उप-कप्तानी से इनकार करने की आज की खबर चयनकर्ताओं के लिए एक बड़ा झटका थी।"

टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), अबरार अहमद, आजम खान, फखर जमान, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम मोहम्मद, अब्बास अफरीदी, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रिजवान, नसीम शाह, सईम अयूब शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान।

यह भी पढे़ं- कहां हैं Hardik Pandya? तलाक की अफवाहों के बीच टीम इंडिया के साथ नहीं गए अमेरिका, फैंस ने जताई यह आशंका


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.