Move to Jagran APP

IPL 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ CSK का ये मुख्य खिलाड़ी

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की टीम को बड़ा झटका लग गया है। एक दिन पहले पंजाब किेंग्स के हाथों सीएसके की टीम को हार का सामना करना पड़ा है और अब दूसरी तरफ टीम का एक तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि ऋतुराज गायकवाड़ की टीम का कौन सा खिलाड़ी घायल हो गया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Thu, 02 May 2024 07:23 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 07:25 PM (IST)
चेन्नई सुपरकिंग्स का ये खिलाड़ी हुआ चोटिल (Photo Credit-X)

 पीटीआई, चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए फिलहाल आईपीएल 2024 (IPL 2024) में सब कुछ ठीक चलता नजर नहीं आ रहा है। एक दिन पहले सीएसके की टीम को अपने घरेलू मैदान पर मेहमान टीम पंजाब किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा और अब खबर आ रही है कि ऋतुराज गायकवाड़ की टीम का एक तेज गेंदबाज चोटिल हो गया है, जिसका खुलासा टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने किया है। 

loksabha election banner

घायल हुआ चेन्नई का ये पेसर 

मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने स्वीकार किया कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar)  की चोट गंभीर लगी है, लेकिन उन्हें फ्रेंचाइजी की मेडिकल टीम से सकारात्मक खबर मिलने की आशा है। फ्लेमिंग ने चाहर की नई चोट के बारे में स्पष्ट रूप से नहीं बताया लेकिन उन्हें पंजाब किंग्स के विरुद्ध बुधवार की रात को दूसरी ही गेंद पर शायद हैमस्टि्रंग चोट का सामना करना पड़ा।

फ्लेमिंग ने कहा, 'चोट ठीक नहीं लग रही है लेकिन मुझे अच्छी रिपोर्ट मिलने की आशा है।' फ्लेमिंग ने कहा, 'कुछ कहना कठिन है। हमने इस विकेट के अप्रत्याशित रवैये के बारे में बताया है। पहले बल्लेबाजी करने पर यह आकलन करना मुश्किल हो जाता है कि अच्छा प्रतिस्पर्धी स्कोर क्या होगा।'

कप्तान रुतुराज गायकवाड़ और फिजियो से बात करने के बाद वह मैदान से बाहर चले गए और मैच में आगे गेंदबाजी नहीं की। चाहर का करियर चोटों से प्रभावित रहा है, जिसकी वजह से वह भारतीय टीम में स्थायी जगह नहीं बना सके।

अंक तालिका में चौथे स्थान पर सीएसके

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल 2024 में अंक तालिका में अभी चौथे स्थान पर बनी हुई है। लेकिन पेसर दीपक चाहर के चोटिल होने के बाद आने वाले मुकाबलो में सीएसके की गेंदबाजी क्रम में काफी असर पड़ता दिख सकता है। अब देखना ये दिलचस्प रहेगा की दीपक की जगह टीम में किस खिलाड़ी को जगह मिलेगी और कितने दिनों में दीपक ये इंजरी ठीक होगी।

ये भी पढ़ें- SRH vs RR Live Score: राजस्थान रॉयल्स की बादशाहत पर सनराइजर्स हैदराबाद करेगी प्रहार, हाई-स्कोरिंग मैच की उम्मीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.