Move to Jagran APP

साउथ के सुपरस्‍टार ने car collection में शामिल की 3.5 करोड़ रुपये की Porsche, जानें क्‍या है खासियत

बॉलीवुड के स्‍टार्स के साथ ही साउथ के सुपरस्टार्स को भी महंगी लग्‍जरी और स्‍पोर्ट्स कारों का शौक है। हाल में ही Naga Chaitanya ने अपनी Car Collection में नई स्‍पोर्ट्स कार को शामिल किया है। नागा चैतन्‍य ने किस कंपनी की कौन सी स्‍पोर्ट्स कार को खरीदा है। इस कार की खासियत क्‍या हैं और इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Tue, 21 May 2024 02:00 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 02:00 PM (IST)
Naga Chaitanya ने Porsche की नई सुपर कार को खरीदा है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। तेलगू फिल्‍म के सुपरस्‍टार Naga Chaitanya ने हाल में ही अपनी Car Collection में नई स्‍पोर्ट्स कार को शामिल किया है। नागा चैतन्‍य ने किस तरह की खूबियों वाली स्‍पोर्ट्स कार को खरीदा है। इसमें कितना दमदार इंजन मिलता है, इसकी Top Speed क्‍या है। इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Naga Chaitanya ने खरीदी नई स्‍पोर्ट्स कार

साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के सुपरस्‍टार नागा चैतन्‍य ने हाल में ही नई स्‍पोर्ट्स कार को खरीदकर अपने Car Collection में शामिल किया है। उन्‍होंने अपने लिए नई Porsche 911 GT3 RS कार को खरीदा है। जानकारी के मुताबिक नागा चैतन्‍य ने मेटेलिक सिल्‍वर रंग में इस कार को खरीदा है और हाल में ही उनको इसकी डिलीवरी दी गई है।

कितना दमदार इंजन

पोर्श की 911 जीटी3 आरएस में कंपनी की ओर से चार लीटर का फ्लैट सिक्‍स इंजन दिया जाता है। जिससे इसे 518 बीएचपी और 465 न्‍यूटन मीटर की पावर मिलती है। इसमें 7स्‍पीड ऑटोमैटिक ड्यूल क्‍लच ट्रांसमिशन को दिया जाता है। जो इसके स्‍टैंडर्ड 911 वर्जन के मुकाबले शॉर्ट गियर के साथ आती है। इस कार को सिर्फ 3.2 सेकेंड में ही 0-100 की स्‍पीड पर चलाया जा सकता है। सिर्फ 10.6 सेकेंड मे ही यह कार 0.200 किलोमीटर प्रति घंटे की स्‍पीड हासिल कर सकती है। इसकी टॉप स्‍पीड को 296 किलोमीटर प्रति घंटा तक रोका गया है।

यह भी पढ़ें- May 2024 में Toyota किस SUV और MPV को खरीदने पर कितना करना होगा इंतजार, जानें पूरी डिटेल

कैसे हैं फीचर्स

इसमें ड्राइविंग के लिए नॉर्मल, स्‍पोर्ट्स और ट्रैक मोड को दिया जाता है। इसमें ड्रैग रिडक्‍शन सिस्‍टम को पहली बार दिया गया है। इसके अलावा इसमें 10.9 इंच की टचस्‍क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, ऑटोमैटिक क्‍लाइमेट कंट्रोल एसी, बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स को भी दिया जाता है।

कितनी है कीमत

पोर्श की ओर से इस कार को ट्रैक के लिए बनाया गया है, लेकिन इसे लीगल रोड कार के तौर पर ऑफर किया जाता है। डिजाइन, फीचर्स और बेहद दमदार इंजन के साथ आने वाली इस कार की कीमत करीब 3.5 करोड़ रुपये है।

Naga Chaitanya Car Collection

नागा चैतन्‍य की कलेक्‍शन में भले ही पोर्श की नई कार को शामिल किया गया है। लेकिन स्‍टार के पास Ferrari 499 GTB, Land rover Defender, Toyota Vellfire, Nissan GT-R, Ferrari F430 जैसी कई महंगी और दमदार सुपरकार भी हैं।

यह भी पढ़ें- लॉन्‍च से पहले फिर Spot हुई Tata Altroz Racer, मिल सकते हैं ये बेहतरीन फीचर्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.