Move to Jagran APP

Mid Size सेगमेंट की इन तीन SUV में मिलता है Black Edition का विकल्‍प, जानें कितनी है कीमत

भारतीय बाजार में Mid Size SUV सेगमेंट के वाहनों को काफी ज्‍यादा पसंद किया जाता है। Tata और Mahindra से लेकर कई कंपनियों की ओर से इस सेगमेंट में सामान्‍य के साथ ही Black Edition को भी ऑफर करती हैं। किस कंपनी की ओर से किस एसयूवी को किस कीमत पर इस खास एडिशन के साथ लाया जाता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Sun, 26 May 2024 03:29 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 03:29 PM (IST)
Mid Size SUV सेगमेंट में कौन सी कंपनी की ओर से ऑफर किया जाता है Black Edition, जानें डिटेल।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में सामान्‍य वेरिएंट्स के साथ ही कुछ एसयूवी के Dark/ Black Edition को भी ऑफर किया जाता है। हम इस खबर में आपको Mid Size सेगमेंट की ऐसी तीन SUV की जानकारी दे रहे हैं, जिनको इस खास एडिशन के साथ लाया जाता है। साथ ही इनकी कीमतों की जानकारी भी दे रहे हैं।

MG Hector

ब्रिटिश वाहन निर्माता एमजी मोटर्स की ओर से मिड साइज एसयूवी के तौर पर Hector को लाया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी में सबसे बेहतरीन फीचर्स को दिया जाता है। इसके साथ ही इस एसयूवी के सामान्‍य वेरिएंट्स के अलावा Black Storm Edition को भी ऑफर किया जाता है। इस एसयूवी के खास एडिशन की एक्‍स शोरूम कीमत 21.31 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Tata Harrier

टाटा मोटर्स की ओर से भी मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में हैरियर को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी को सामान्‍य के साथ ही Dark Edition के तौर पर भी बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाता है। इसके डॉर्क एडिशन वाले वेरिएंट की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत 19.99 लाख रुपये है।

यह भी पढ़ें- दो लाख रुपये की Down Payment के बाद घर लाएं Maruti की 7 सीटर Ertiga का LXI (O) वेरिएंट, जानें कितनी देनी होगी EMI

Mahindra XUV 700

देश की एक और प्रमुख वाहन निर्माता महिंद्रा भी इस सेगमेंट में XUV 700 को ऑफर करती है। कंपनी की इस एसयूवी को भी पूरी तरह से ब्‍लैक एक्‍सटीरियर में खरीदा जा सकता है। इस एसयूवी में Napoli Black रंग के विकल्‍प में कंपनी ब्‍लैक एक्‍सटीरियर देती है। जिसकी कीमत की शुरूआत 15 लाख रुपये से हो जाती है।

Hyundai Creta

हुंडई की ओर से Mid Size SUV सेगमेंट में Creta को ऑफर किया जाता था। कंपनी की ओर से इस एसयूवी को सामान्‍य वेरिएंट्स के साथ ही Knight Edition के तौर पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता था, लेकिन फेसलिफ्ट के बाद अभी इसका डार्क एडिशन फिलहाल बाजार में पेश नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें- Waiting Period: May 2024 में किस Mid Size Sedan पर है कितनी वेटिंग, जानें डिटेल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.