Move to Jagran APP

महिला से छेड़छाड़ के बाद मनचला कांग्रेसी नेता के धरने में बैठा, जानिए कैसे पकड़ा पुलिस ने

एक मनचले ने पहले बच्‍चे से मारपीट की। फिर उसकी मां के साथ छेड़छाड़ कर दी। उसके बाद कांग्रेसी नेता के धरने में बैठ गया। जानिए, कैसे पकड़ा पुलिस ने

By gaurav kalaEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 01:02 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 07:10 AM (IST)
महिला से छेड़छाड़ के बाद मनचला कांग्रेसी नेता के धरने में बैठा, जानिए कैसे पकड़ा पुलिस ने

हल्द्वानी, [जेएनएन]: बेटे से मारपीट पर विरोध को पहुंची महिला से मनचले ने छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद मनचला एक कांग्रेसी नेता के धरना-प्रदर्शन में शामिल होने पहुंच गया। जानिए पुलिस के हत्थे कैसे चढ़ा यह आरोपी।
जानकारी के अनुसार, नैनीताल जनपद के इंदिरानगर में रहने वाला अजहर नशे में आए दिन महिलाओं से अश्लील हरकतें कर देता है। तीन दिन पूर्व अजहर ने पड़ोस में रहने वाले एक किशोर से मारपीट कर दी।

loksabha election banner

पढ़ें: बेहोश कर बनाए शारीरिक संबंध, क्लिपिंग भी बनाई; फिर करने लगा ब्लैकमेल
युवक की मां इसका विरोध करने पहुंची तो अजहर ने महिला को भी घर के भीतर खींच लिया और अश्लील हरकतें करने लगा। बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि मामला पुलिस तक पहुंचा तो अजहर के विरुद्ध धारा 323, 504 और 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

पढ़ें: पति संग सो रही महिला जब सुबह उठी तो उतर चुके थे उसके सारे...
सुबह एक कांग्रेसी नेता के लाइन नंबर 17 में चल रहे धरना-प्रदर्शन में अजहर के भी शामिल होने की सूचना मिली। इस पर धरना स्थल पर दबिश देकर अजहर को गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें: प्रेम संबंध के चलते गर्भवती हुई विवाहिता, प्रसव कराने से पहले रख दी यह मांग

पढ़ें: खुद को पति का दोस्त बताकर कमरे में घुसा, फिर किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.