Move to Jagran APP

छात्र गुटों के बीच मारपीट, बचाव करने आए कर्मियों पर ताना तमंचा

रुड़की में छात्रोंं के दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान बीच-बचाव आए कर्मियोंं पर छात्रों के एक गुट ने तमंचा तान दिया। फिलहाल, पुलिस मामलेे की जांच कर रही हैै।

By raksha.panthariEdited By: Published: Mon, 06 Nov 2017 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 06 Nov 2017 08:55 PM (IST)
छात्र गुटों के बीच मारपीट, बचाव करने आए कर्मियों पर ताना तमंचा
छात्र गुटों के बीच मारपीट, बचाव करने आए कर्मियों पर ताना तमंचा

रुड़की, [जेएनएन]: शहर के एक डिग्री कॉलेज के गेट पर बाहरी कॉलेज के छात्र गुटों के बीच मारपीट हो गई। हमलावर एक छात्र को पीटते पीटते कॉलेज परिसर में ले गए। कॉलेज कर्मचारियों ने जब बीच बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उस पर तमंचा तान दिया। इसके बाद आरोपी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये। जिससे कॉलेज और हाईवे पर भगदड़ मच गई। सूचना के घंटों बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी।  

loksabha election banner

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के तांशीपुर और कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के शेरपुर गांव के कुछ युवक एक निजी कॉलेज के छात्र हैं। इनके बीच काफी समय से वर्चस्व को लेकर विवाद चल रहा है। सोमवार को दोनों गांव के छात्रों का गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के बीएसएम डिग्री कॉलेज के बाहर आमना सामना हो गया। दोनों छात्र गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। आरोपियों से घिरा एक छात्र हमलावरों से बचने के लिए डिग्री कॉलेज में घुसने लगा। आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और उसे पीटते पीटते कालेज परिसर में ले आए। जिससे वहां पर हंगामा हो गया। मारपीट होते देख कॉलेज का एक कर्मचारी मौके पर पहुंचा और छात्र को हमलावरों से बचाने लगा। इससे गुस्साए आरोपियों ने कॉलेज कर्मचारी से धक्का मुक्की करते हुए उस पर तमंचा तान दिया। जिससे कॉलेज में भगदड़ मच गई। इसके बाद आरोपियों ने तमंचे से हवाई फायरिंग कर दी। जिसके चलते कालेज के छात्र अपने क्लास रूम में घुस गए। फायरिंग करने के बाद आरोपी छात्र वहां से फरार हो गये।

आरोप है कि सूचना देने के करीब एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने के प्रयास कर रही है। वहीं इस मामले में कॉलेज प्रबंधन की तरफ से भी बाहरी छात्रों के कॉलेज परिसर में आकर मारपीट करने के आरोप में तहरीर देने की तैयारी है। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी माहौल नहीं बिगाड़ने दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: पेड़ा बनाने के विवाद को लेकर दूसरे पक्ष पर किया कुल्हाड़ी से हमला

यह भी पढ़ें: चंपावत में पड़ोसी ने कुल्‍हाड़ी से भैंस का सींग तोड़ा 

यह भी पढ़ें: सिरफिरे युवक ने चाकू से तीन लोगों को किया घायल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.