Move to Jagran APP

शाओमी ने आयोजित की वैलेंटाइन डे सेल, इन प्रोडेक्ट्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

एप्पल और एचटीसी के बाद अब चीन की कंपनी शाओमी ने भी वैलेंटाइन सेल का आयोजन किया है। यह सेल शाओमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट mi.com पर आयोजित की जा रही है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 14 Feb 2017 01:19 PM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2017 02:00 PM (IST)
शाओमी ने आयोजित की वैलेंटाइन डे सेल, इन प्रोडेक्ट्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली। वैलेंटाइन डे के मौके पर हर कंपनी कोई न कोई ऑफर दे रही है। एप्पल और एचटीसी के बाद अब चीन की कंपनी शाओमी ने भी वैलेंटाइन सेल का आयोजन किया है। यह सेल शाओमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट mi.com पर आयोजित की जा रही है। सेल के दौरान ग्राहकों को कई प्रोडेक्ट्स और एक्सेसरीज पर छूट दी जाएगी। आपको बता दें कि यह सेल 10 बजे से शुरु हो चुकी है और यह केवल आज के लिए आयोजित की गई है। तो चलिए आपको शाओमी द्वारा दिए जा रहे वैलेंटाइन डे के इस ऑफर के बारे में विस्तार से बता देते हैं।

किन प्रोडेक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट: शाओमी मी एयर प्यूरिफायर 12,298 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस प्रोडेक्ट पर 200 रुपये की छूट दी जा रही है। मी एयर प्यूरिफायर के साथ ग्राहकों को फिल्टर भी दिया जाएगा। इसके साथ ही 20000 एमएएच का पावर बैंक 1,699 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें डुअल यूएसबी पोर्ट और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। वहीं, शाओमी मी बैंड 799 रुपये में खरीदा जा सकता है। मी ब्लूटूथ स्पीकर 1,999 रुपये में उपलब्ध है।

loksabha election banner

मी वीआर प्ले 999 रुपये में उपलब्ध है। कंपनी ने बताया है कि जो भी ग्राहक सेल के दौरान शॉपिंग करेगा, उसे मी का कीचेन फ्री दिया जाएगा। यह ऑफर केवल पहले 1000 ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध है।

यह भी पढ़े,

साल 2016 में भारत में बिके 2.58 करोड़ स्मार्टफोन, 25 फीसदी हिस्सेदारी के साथ सैमसंग पहले स्थान पर बरकरार

रिलायंस जिओ ने एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया को किया Valentine Day विश

इस Valentines Day अपने पार्टनर को गिफ्ट करें iPhone 5s, मिल रहा 6000 रुपये तक का कैशबैक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.