Move to Jagran APP

वोडाफोन यूजर्स को फोन खरीदने पर मिलेगा 900 रुपये का कैशबैक, जानें कैसे

वोडाफोन एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर लेकर आई है। वोडाफोन इंडिया ने घरेलू फोन निर्माता कंपनी लावा के साथ साझेदारी की है जिसके तहत यूजर्स को 900 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 19 Sep 2017 09:22 AM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2017 11:12 AM (IST)
वोडाफोन यूजर्स को फोन खरीदने पर मिलेगा 900 रुपये का कैशबैक, जानें कैसे
वोडाफोन यूजर्स को फोन खरीदने पर मिलेगा 900 रुपये का कैशबैक, जानें कैसे

नई दिल्ली (जेएनएन)। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने घरेलू फोन निर्माता कंपनी लावा के साथ साझेदारी की है। इस करार के तहत वोडाफोन कंपनी अपने यूजर्स को लावा का फोन खरीदने पर 900 रुपये का कैशबैक देगी। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध है। इस ऑफर का लाभ कंपनी के नए और मौजूदा यूजर्स उठा पाएंगे। वोडाफोन इंडिया में एसोसिएट डायरेक्टर-कंज्यूमर बिजनेस अवनीश खोसला ने कहा, “हमें विश्वास है कि वोडाफोन की यह पेशकश उपभोक्ताओं को किफायती दरों पर उत्कृष्ट सेवाओं का अनुभव प्रदान करेगी। लावा के साथ इस साझेदारी के चलते हमारे मौजूदा और नए उपभोक्ता नई डिवाइस की खरीद पर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।”

loksabha election banner

क्या है ऑफर के नियम?

इस ऑफर के तहत यूजर्स को 900 रुपये का कैशबैक एक साथ नहीं दिया जाएगा। बल्कि वोडाफोन यूजर्स प्रति महीने 100 रुपये के रीचार्ज पर 18 महीने के लिए 50 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं। ऐसा करने पर उन्हें 18 महीने में 900 रुपये का कैशबैक दे दिया जाएगा। यह कैशबैक यूजर के मेन बैलेंस में ही जोड़ा जाएगा। यह ऑफर ARC 101, ARC 105, ARC One Plus, KKT 9s, KKT Pearl, KKT 34 Power, KKT 40 Power+, Captain K1+ और Captain N1 फोन पर उपलब्ध है।

क्या है लावा कंपनी का कहना?

लावा इंटरनेशनल में सीनियर वीपी, हैड ऑफ प्रोडक्ट गौरव निगम ने कहा, “वोडाफोन के साथ हमारी साझेदारी उपभोक्ताओं को इतना कैशबैक देगी, जो हमारे सबसे ज्यादा बिकने वाले फीचर फोन कैप्टन एन 1 की लागत के लगभग बराबर है। हमें विश्वास है कि हमारा यह ऑफर उपभोक्ताओं को लावा के भरोसे के साथ किफायती सेवाओं का अनुभव भी प्रदान करेगा।”

एयरटेल ने किया माइक्रोमैक्स से करार:

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी की है। इसके तहत कैनवस 2 स्मार्टफोन पर 1 जीबी डाटा प्रतिदिन और 600 मिनट लोकल व एसटीडी कॉल्स (किसी भी नेटवर्क पर) दी जा रही हैं। इसकी वैधता 1 साल की है।

यह भी पढ़ें:

89000 रु वाला आईफोन X बनने में लगते हैं मात्र इतने रुपये, जानें असली लागत

7000 रुपये से कम में खरीदें iPhone X जैसा दिखने वाला फोन

एयरटेल पेमेंट बैंक ने भारत में UPI इनेबल डिजिटल पेमेंट की लॉन्च
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.