PreviousNext

दुनिया का सबसे छोटा GSM फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Publish Date:Fri, 14 Jul 2017 09:40 AM (IST) | Updated Date:Fri, 14 Jul 2017 03:25 PM (IST)
दुनिया का सबसे छोटा GSM फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्सदुनिया का सबसे छोटा GSM फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
दुनिया का सबसे छोटा फोन लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 3,940 रुपये है

नई दिल्ली (जेएनएन)। ई-कॉमर्स वेबसाइट Yerha.com ने गुरुवार को Elari NanoPhone C पेश किया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह दुनिया का सबसे छोटा जीएसएम फोन है। साथ ही यह कहा गया है कि यह क्रेडिट कार्ड से भी छोटा है। इस फोन की कीमत 3,940 रुपये है। यह फोन ब्लैक, रोज गोल्ड और सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। Yerha ने एक बयान में कहा कि यह एक स्टाइलिश, अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट और एंटी-स्मार्ट मोबाइल है।

NanoPhone C के फीचर्स:

इसका वजन 30 ग्राम और डायमेंशन 94.4x35.85x7.6mm है। इसमें 1 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 128x96 है। यह फोन RTOS पर काम करता है। यह मीडियाटेक एमटी6261डी और 32 एमबी रैम से लैस है। इसमें 32 एमबी की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 280 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी 4 घंटे तक का टॉक टाइम और 4 दिन का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है।

इसमें एमपी3 प्लेयर, एफएम रेडियो, वॉयस रिकॉर्डिंग और फोन रिकॉर्डिंग जैसे फंक्शन्स दिए गए हैं। जीएसएम कनेक्टिविटी के अलावा इस फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी दी गई है जो एंड्रायड और iOS डिवाइस से कनेक्ट हो सकती हैं। यही नहीं, इसमें मैजिक वॉयस फंक्शन दिया गया है जिसके जरिए यूजर्स अपने दोस्तों के साथ प्रैंक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

8GB रैम और 23MP कैमरा के साथ आसुस ने भारत में लॉन्च किया ZenFone AR, जानें कीमत

डेल ने लॉन्च किया दुनिया का पहला वायरलेस चार्जिंग लैपटॉप

10000 रुपये से कम कीमत में 5000 एमएएच की बैटरी के साथ मोटो का स्मार्टफोन हुआ लॉन्च 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:nanophone smallest phone in the world launched in india(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

8GB रैम और 23MP कैमरा के साथ आसुस ने भारत में लॉन्च किया ZenFone AR, जानें कीमतबजट से हाई रेंज के ये स्मार्टफोन्स कैमरा और बैटरी के मामले में हैं दमदार
यह भी देखें