PreviousNext

8GB रैम और 23MP कैमरा के साथ आसुस ने भारत में लॉन्च किया ZenFone AR, जानें कीमत

Publish Date:Thu, 13 Jul 2017 03:38 PM (IST) | Updated Date:Thu, 13 Jul 2017 03:38 PM (IST)
8GB रैम और 23MP कैमरा के साथ आसुस ने भारत में लॉन्च किया ZenFone AR, जानें कीमत8GB रैम और 23MP कैमरा के साथ आसुस ने भारत में लॉन्च किया ZenFone AR, जानें कीमत
आसुस ने भारत में Zenfone AR स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 49,999 रुपये है

नई दिल्ली (जेएनएन)। ताइवान की कंपनी आसुस ने भारत में ZenFone AR हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। इस फोन को सबसे पहले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शोन यानी CES 2017 में पेश किया गया था। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत 8 जीबी रैम और गूगल टैंगो ऑगमेंटेड रिएलिटी यानि AR सपोर्ट है। यह फोन Daydream प्लेटफॉर्म को भी सपोर्ट करता है। रैम और AR के अलावा इस फोन में 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो इस फोन की अन्य खासियतों में से है। साथ ही इसे प्रीमियम-क्राफ्टेड मैटेलिक डायमंड-कट बॉडी से बनाया गया है। तो चलिए आपको इस फोन की विस्तृत जानकारी दे देते हैं।

आसुस ZenFone AR की कीमत और लॉन्च ऑफर्स:

इस फोन की कीमत 49,999 रुपये है। इस फोन को एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आज शाम 4 बजे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के साथ यूजर्स को गूगल डेड्रीम व्यू वीआर पर 2,500 रुपये की छूट मिल रही है। साथ ही जियो और आसुस की साझेदार क तहत यूजर्स को 100 जीबी अतिरिक्त डाटा और प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके लिए 309 रुपये या इससे ऊपर के रीचार्ज कराना होगा। ऐसे में यूजर्स को हर महीने 10 जीबी तक का अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। इस ऑफर का फायदा मार्च 2018 तक 10 रिचार्ज तक उठाया जा सकता है।

Asus Zenfone AR के फीचर्स:

इसमें 5.7 इंच सुपर एमोलेड क्वाडएचडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440X2560 है। कंपनी ने बताया कि इस डिवाइस में 79 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो दिया गया है। यह फोन स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस है। साथ ही इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। Zenfone AR में वैपर कूलिंग सिस्टम दिया गया है जिससे फोन बहुत ज्यादा गर्म नहीं होगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3300 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कैमरा:

फोटोग्राफी के लिए इसमें 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो सोनी आईएमएक्स318 सेंसर से लैस है। यह कैमरा TriTech+ ऑटोफोक्स सिस्टम, ड्यूल-पीडीएएफ, सेंकेड जनरेशन लेजर फोक्स और कन्टीन्यूएस फोक्स से लैस है। इसके साथ ही इसका रियर कैमरा 4-axis OIS और 3-axis EIS को सपोर्ट करेगा, जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगी। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

यह भी पढ़ें:

डेल ने लॉन्च किया दुनिया का पहला वायरलेस चार्जिंग लैपटॉप

10000 रुपये से कम कीमत में 5000 एमएएच की बैटरी के साथ मोटो का स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

रैम और बैटरी के पावरफुल कॉम्बीनेशन के साथ पेश हुए एलजी के ये तीन स्मार्टफोन्स


 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:asus zenfone ar smartphone launched india(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

डेल ने लॉन्च किया दुनिया का पहला वायरलेस चार्जिंग लैपटॉपदुनिया का सबसे छोटा GSM फोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
यह भी देखें