Move to Jagran APP

नये अपडेट से बदला व्‍हाट्सएप, एंड्रायड 5.0 मटीरियल डिजायन इंटरफेस

मैसेजिंग प्‍लेटफार्म व्‍हाट्सएप ने हाल ही में एक बेहतर मेकओवर पाया है। यह एंड्रायड 5.0 मटीरियल डिजायन से अपग्रेड हुआ है। इसके साथ इंटरफेस में भी बदलाव हुए हैं। इन बदलावों में नये आइकंस, एनिमेशंस और मोडिफाइड इमोजी ट्रे भी शामिल है।

By Monika minalEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2015 11:19 AM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2015 11:23 AM (IST)

नई दिल्ली। मैसेजिंग प्लेटफार्म व्हाट्सएप ने हाल ही में एक बेहतर मेकओवर पाया है। यह एंड्रायड 5.0 मटीरियल डिजायन से अपग्रेड हुआ है। इसके साथ इंटरफेस में भी बदलाव हुए हैं। इन बदलावों में नये आइकंस, एनिमेशंस और मोडिफाइड इमोजी ट्रे भी शामिल है। व्हाट्सएप बिल्ड वर्जन 2.12.38 लेटेस्ट है। नये वर्जन को डाउनलोड करने के बाद यूजर्स इंटरफेस के अलावा व्हाट्सएप के वॉयस कॉलिंग फीचर का भी उपयोग कर सकते हैं। इससे पहले वॉयस कॉलिंग फीचर के लिए पहले इनकमिंग व्हाट्सएप कॉल पाना जरूरी था।

loksabha election banner

फिलहाल गूगल प्ले स्टोर पर यह अपडेट उपलब्ध नहीं है। जल्द ही यह ओटीए (ओवर द एयर) लाएगा। लेकिन इसे यहां से डाउनलोड किया जा सकता है। यह लिंक आपको एपीके फाइल वर्जन पर ले जाएगा। अपडेट के साथ व्हाट्सएप में मौजूद टास्क बार, चैट्स कंटैक्ट्स और कॉल्स सेक्शन ने मिल जाएगा।

पढ़ें: पंजाबी समेत 15 नये भाषाओं में नैविगेट कर सकते यूट्यूब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.