Move to Jagran APP

पहले पति ने दूसरों के साथ जाने के लिए किया मजबूर और फिर सास ने करवाया एेसा काम

एक युवक ने पहले पत्नी को दोस्तों के साथ मिलकर हवस का शिकार बनाया और फिर उसकी मां ने उसे अपने दोस्तों के साथ हमबिस्तर होने को मजबूर किया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 04 Oct 2016 01:35 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2016 10:06 PM (IST)

जेएनएन, बठिंडा। एक सास अपनी ही बहू को राजनीतिक फायदे के लिए दूसरों के साथ हमबिस्तर होने के लिए मजबूर करती थी। जब बहू इसका विरोध करती तो उसे प्रताड़ित किया जाता। बहू का आरोप है सास किसी न किसी को रोज उससे दुष्कर्म करने के लिए अपने राजनीतिक मित्रों को भेजती। किसी तरह ससुराल से भागकर अब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

loksabha election banner

पीड़िता के मुताबिक वह शादी करने के मकसद से महिला सरपंच के बेटे के साथ भागी थी। सरपंच का बेटा उसे अपने दो दोस्तों के साथ कार से गुरदासपुर ले गया। इसके बाद वहां जाकर तीनों उससे छेड़छाड़ करने लगे। इसके बाद तीनों ने उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। हालांकि बाद में युवक ने उससे शादी कर ली।

पढ़ें : कोचिंग लेकर घर लौटी बच्ची ने काट ली हाथ की नस, कारण जान मां-बाप के उड़े होश

दोनों पति-पत्नी चार महीने तक इधर-उधर रहे और फिर चार माह पूर्व घर (ससुराल) आए। घर पहुंचते ही उसके पति का व्यवहार उससे बदल गया। वह अपनी मां के साथ मिलकर उसे प्रताड़ित करने लगा। यही नहीं एक दिन सास ने उसे एक व्यक्ति के साथ बिताने को कहा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

पढ़ें : घर में अकेली थी बहू, ससुर आया और कर दी उसकी इज्जत तार-तार

पीड़िता ने कहा कि उसने यह बात अपने पति से बताई तो उसने इसका विरोध करने के बजाय कहा कि इसमें बुरा क्या है। इसके बाद उसकी सास ने कहा कि उसे उसके दो तीन राजनीतिक दोस्तों के साथ हमबिस्तर होना होगा। उसने इसका विरोध किया तो उसकी सास उससे मारपीट करने लगी। इसके बाद उसने कुछ लोगों से उसका दुष्कर्म करवाया। उसके बाद यह रोज का सिलसिला हो गया।

पढ़ें : युवती को कुत्ते संग देख पड़ोसी खुद पर नहीं रख सका काबू और फिर ....

किसी तरह रविवार को वह ससुराल से भागकर अपने परिजनों के पास आई। इसके बाद उसने थाना कोटफत्ता में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता का सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया जा रहा है।

पढ़ें : ऐसी फंसी छात्रा प्रेमजाल में ...और बार-बार मिला धोखा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.