Move to Jagran APP

बेटी बोली पेट में दर्द है, पूछताछ की तो उड़ गए होश

बेटी पेट में दर्द की शिकायत कर रही थी। दवा देने पर भी जब असर नहीं पड़ा तो मां ने पूछताछ की तो बेटी ने सच उगल दिया। मां की अनुपस्थिति में एक युवक ने उसकी इज्जत से खेला।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2016 12:28 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2016 06:30 PM (IST)
बेटी बोली पेट में दर्द है, पूछताछ की तो उड़ गए होश

जेएनएन, अमृतसर। बेटी सुबह से पेट दर्द से परेशान थी। उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करे। उसे जब उसकी मां ने देखा तो दवा दी, लेकिन उससे भी उसे कोई असर नहीं पड़ा। मां ने जब बेटी से थोड़ी पड़ताल की तो वह फूट-फूट कर रोने लगी और मां के सामने सच उगल दिया।

loksabha election banner

अनगढ़ स्थित नीवां पासा में रहने वाली 16 वर्षीय लड़की ने मां को बताया कि जब वह घर पर नहीं थी तो उन्हीं के मोहल्ले में रहने वाला युवक गुरदेव सिंह घर पर आया। उसने उसे मां के बारे में पूछा। उसने कहा कि मां तो बाहर गई है। इसके बाद युवक उससे अश्लील हरकतें करने लगा।

पढ़ें : बेटी के कमरे में आए प्रेमी को पिता ने देखा तो उठाया खौफनाक कदम

इससे पहले कि युवती कुछ समझ पाती उसकी हरकतें बढऩे लगी। उसने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो युवक ने उसका मुंह बंद कर दिया और उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक उसे धमकी देकर फरार हो गया।

मामा-भांजी ने प्रेम संबंधों के लिए तोड़ दिए रिश्ते और फिर...

दुष्कर्म के कुछ देर बाद लड़की की हालत बिगडऩे लगी। उसके पेट में दर्द होने लगा। इस संबंध में पुलिस को शिकायत दे दी गई है। सब इंस्पेक्टर सिमरनजीत कौर ने बताया कि मेडिकल में पीडि़ता से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। आरोपी अभी फरार है।

पढ़ें : युवती नौ महीने तक युवक के चक्कर में ऐसी फंसी कि अब...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.