PreviousNext

पति के इस अंग ने काम करना बंद किया तो महिला ने कर ली दूसरी शादी

Publish Date:Thu, 23 Jun 2016 06:15 PM (IST) | Updated Date:Thu, 23 Jun 2016 06:42 PM (IST)
पति के इस अंग ने काम करना बंद किया तो महिला ने कर ली दूसरी शादी
जिंदगी भी कैसे-कैसे खेल खेलती है, अब इसी कहानी को देख लीजिए एक महिला दूसरी शादी कर ली वो भी इसलिए क्योंकि पति के एक अंग ने काम करना बंद कर दिया था।

चीन में अनकांग के रहने वाले जु जिहान एक माइनिंग फैक्ट्री में काम करते थे। इस दौरान एक दिन उनके पैर चट्टान की चपेट में आ गए, जिससे वे पैरालाइज हो गए। इस दौरान उनकी वाइफ जि जीपिंग और बेस्ट फ्रेंड लिओ जोंगकुई ने हर मोड़ पर उनकी मदद की। चूकि जु बिस्तर से भी उठ पाने में असमर्थ थे। ऐसे में उन्होंने अपनी वाइफ को अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी कर लेने की सलाह दी। फिर क्या हुआ...

जु की बातों को सुनकर पत्नी जि जीपिंग ने पहले तो इनकार कर दिया, लेकिन बाद में वो मान गई। जि ने कहा कि मैं अगर किसी और से शादी कर लेती तो शायद ही अपने एक्स हसबैंड का खयाल रख पाती, लेकिन उनके बेस्ट फ्रेंड से शादी करके मैं ऐसा कर सकती थी।

पढ़ें- यहां पर हिंदुओं को जलाया नहीं दफनाया जाता है, कहीं और नहीं हमारे देश में ही है ये जगह

मैंने देखा था कि लिओ ने बीमारी के दौरान भी जु की काफी मदद की थी। ऐसे में मैंने अपने एक्स हसबैंड को तलाक देकर उनके बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली। उसके बाद से हम तीनों एक ही घर में रहते हैं। हमारा एक बच्चा भी है।

पढ़ें- Video: बेटा दांत के दर्द से था बेहाल, पिता ने हेलीकॉप्टर से दिया निकाल

बता दें कि इन दोनों की शादी 1996 में हुई थी। साल 2002 में माइनिंग करते हुए जु जब पैरालाइज हुए, तब फैक्ट्री ने उन्हें इसके बदले 4 लाख रुपए मुआवजा दिया। इस घटना के बाद से उनकी वाइफ और दोस्त दोनों उनकी देखरेख करने लगे। ऐसे में जु ने अपनी वाइफ से कहा कि वह उनके बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ले।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Woman Divorce Paralyzed Husband and Married to his Best Friend(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

31 साल पहले एयर इंडिया की फ्लाइट-182 में रखा बम फटा और समुद्र में लाशें ही लाशें थींइस जगह पर दफन है खरबों का खजाना लेकिन जो भी गया वापस नहीं आया
यह भी देखें