Move to Jagran APP

जो इस व्‍यक्ति की गर्लफ्रेंड को खुश करेगा उसे मिलेगा 6 महीने का फ्री हॉलीडे

इस शख्‍स का नाम जैरेमी ट्रॉनेट है जो ग्रैनेडाइज के यूनियन आईलैंड में काइट सर्फिंग सेंटर चलाता है।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Wed, 25 May 2016 11:14 AM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 03:22 PM (IST)
जो इस व्‍यक्ति की गर्लफ्रेंड को खुश करेगा उसे मिलेगा 6 महीने का फ्री हॉलीडे

एक व्यक्ति ने ऑफर दिया है कि जो भी उसकी बीमार गर्लफ्रेंड को फिर से चलने लायक बना देगा वो उसे 6 महीने के लिए कैरेबियन आयलैंड का हॉलीडे पैकेज देगा। इस शख्स का नाम जैरेमी ट्रॉनेट है जो ग्रैनेडाइज के यूनियन आईलैंड में काइट सर्फिंग सेंटर चलाता है।

loksabha election banner

दरअसल जैरेमी की प्रेमिका जोई एक चट्टान पर से गहरी खाई में गिर गई थी जिसके बाद उसके हिप में फ्रैक्चर हो गया था। हादसे के बाद से ही जोई बिस्तर पर है और उसे लगातार फिजियोथेरेपी की जरूरत है।

अपनी गर्लफ्रेंड को इस हाल में देखकर दुखी हो चुके जैरेमी ने अब सोशल मीडिया में यह मैसेज दिया है कि उसकी गर्लफ्रेंड काफी दुखी है और जो भी उसकी गर्लफ्रेंड को फिर से चलने में मदद कर उसे खुश कर देगा उसे वह कैरेबियन ट्रीप का पूरा खर्च देने के साथ ही काइट सर्फिंग भी सिखाएगा।

पढ़ें- पांचवीं में पढ़ने वाले एक बच्चे ने अपनी कॉपी में कुछ ऐसा लिखा कि बड़े-बड़े हो गए इमोशनल

जोई को ठीक होने के लिए 6 महीने तक लगातार फिजियोथेरेपी की जरूरत है। जैरेमी का यह संदेश जल्दी ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया जिसके बाद इसे इंटरनेशल मीडिया ने भी जगह दी है।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.