Move to Jagran APP

अपने पिता के बच्चे को जन्म देना चाहती है ये लड़की, जानिए क्यों?

मां-बेटे, पिता- बेटी का रिश्ता दुनिया में सबसे अलग माना जाता है लेकिन एक पिता-बेटी हैं जो इस रिश्ते पर कालिख पोत चुके हैं...इन लोगों में प्यार तो है लेकिन पिता-बेटी वाला नहीं...

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2016 03:53 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2016 04:01 PM (IST)
अपने पिता के बच्चे को जन्म देना चाहती है ये लड़की, जानिए क्यों?

लोग कहते है कि इस दुनिया में मां-बाप भगवान का दूसरा रुप है। घर का बेटा हमेशा मां को ज्यादा प्यारा है तो बेटी बाप के ज्यादा करीब होती है। किसी भी बाप के लिए उनकी बेटियां राजकुमारी और शहजादी होती हैं। अमेरिका में एक बाप और बेटी ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है।

loksabha election banner

यहां एक बाप-बेटी में प्यार तो है लेकिन उनके प्यार की परिभाषा बिल्कुल है। इन बाप-बेटी में पहले प्यार हुआ फिर दोनों में संबंध बनें और उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। इस बेटी ने अपनी मां की सौतन बनने की ठान ली है। बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाले इन दोनों ने अपनी फैमिली प्लानिंग करने का फैसला लिया है।

पढ़ें- यहां धड़ल्ले से बिक रहा है 'गधी का दूध', कीमत 50 रुपये में एक चम्मच

बाप-बेटी के प्यार को किया शर्मसार
एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका की एक महिला ने बताया जब वो अपने पिता से मिली तो वो 17 साल की थी दोनों कई सप्ताह तक एक-दूसरे से ऑनलाइन चैट किया। अपने पिता के बारे में एक मैगजीन में इस महिला ने बताया कि ‘पहली बार अपने पिता को देखना बहुत अजीब और कंफ्यूज कर देने वाला था, लेकिन वे बहुत अच्छे दिखते थे।

पढ़ें- सुलझ गई गुत्थी! तो इसलिए सूरज की तरफ आकर्षित होता है सूरजमुखी

इस लड़की ने पिता को बता दिया कि वह उसके पहले प्रेमी है। अब आज वह एक एंगेज्ड कपल है और खुद के बच्चों को इस दुनिया में लाने की योजना बना रहे हैं। उनके रिश्तेदार इस रिश्ते के बारे में जानते हैं और उनके लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है।

अगर अंधेरे में कोई है तो वह है उसकी मां। इस महिला का कहना है कि एक बार वे न्यूजर्सी शिफ्ट हो जाएं, फिर वह अपनी मां को सबकुछ बता देगी।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.