Move to Jagran APP

शोरूम में काम करने वाला सेल्समेन एक झटके में बन गया 'अरबपति'

बिहार के पटना में एक कम्प्यूटर शोरूम में सेल्समैन के तौर पर काम करने वाले शख्स के बैंक अकाउंट में अचानक 100 करोड़ रुपए आ गए।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Tue, 17 May 2016 11:30 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2016 05:41 PM (IST)

देने वाला जब भी देता देता छप्पर फाड़ के...ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी ऐसा ही कुछ एक सेल्समेन के साथ हुआ। जिसके एकाउंट में छप्पर फाड़ के दौलत आई, वो भी हजारों, लाखों, या करोड़ो नहीं बल्कि अरबों रुपये इस सेल्समेन के एकाउंट में आए।

loksabha election banner

जानकारी मुताबिक कम्प्यूटर शोरूम में सेल्समैन के तौर पर काम करने वाले रवि के अकाउंट में 800 रुपए थे। वह पास के एटीएम से पैसे निकालने पहुंचा तो पैसा नहीं निकला। रवि ने बैंक में अफसरों से शिकायत की तो उन्होंने कहा कि पासबुक अपडेट करा लो।

पढ़ें- आपके घर में रखीं ये आम सी चीजें आपकी कभी भी जान ले सकती हैं

जब रवि ने पासबुक अपडेट कराया तो उसके अकाउंट में 99 करोड़ 99 लाख 98 हजार 303 रुपए बैलेंस आया। इतनी बड़ी रकम देखकर रवि के होश उड़ गए। रवि ने इस बारे में बैंक प्रबंधन से शिकायत की और पैसे आने के स्रोत के बारे में जानकारी मांगी तब बैंक प्रबंधन भी इस बारे में कोई स्पष्ट जवाब नही दे सका।

पढ़ें- नया चलन: कभी भी ऑफिस आओ-जाओ, बस काम पूरा करो
रवि को शक है कि यह पैसा ब्लैकमनी का हो सकता है। रवि का आरोप है कि बैंक अधिकारी बकायदा बैंक अकाउंट छोडऩे की बात कर रहे हैं। फिलहाल, उसके अकाउंट में अब कुल 1695 रुपए दिख रहा है। वो इस मामले में पुलिस में शिकायत करने जा रहा है।

रोचक, रोमांचक और जरा हटके खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.