PreviousNext

अवैध संबंध में पति बना बाधा, पत्‍‌नी ने सुपारी देकर करा दी हत्या

Publish Date:Fri, 09 Aug 2013 09:06 AM (IST) | Updated Date:Fri, 09 Aug 2013 09:32 AM (IST)
अवैध संबंध में पति बना बाधा, पत्‍‌नी ने सुपारी देकर करा दी हत्या
जीटीबी एंक्लेव में जून में हुई जाबिर अली की हत्या उनकी पत्‍‌नी ने सुपारी देकर कराई थी। हत्या की वजह थी जाबिर का अवैध संबंधों में बाधक बनना। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 6 अगस्त क

नई दिल्ली [जागरण संवाददाता]। जीटीबी एंक्लेव में जून में हुई जाबिर अली की हत्या उनकी पत्‍‌नी ने सुपारी देकर कराई थी। हत्या की वजह थी जाबिर का अवैध संबंधों में बाधक बनना। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 6 अगस्त को गगन सिनेमा के पास भाड़े के तीन हत्यारों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया। हत्या के लिए चार लाख की सुपारी दी गई थी।

आरोपियों की पहचान जान ए आलम, आमिर व हनीफ के रूप में हुई है। तीनों बदायूं के रमजानपुर गांव के रहने वाले हैं। वहीं जाबिर की पत्‍‌नी व अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

चार साल के बच्चे के साथ कूकर्म, स्कूल में हंगामा

पुलिस उपायुक्त संजीव यादव के अनुसार, जाबिर अली का शव डीडीए फ्लैट स्थित उनकी बालकनी में चादर से लिपटा पड़ा मिला था। पुलिस को जाबिर की पत्‍‌नी रुखसाना के रवैये को देखकर शुरू से संदेह था। जांच में पाया कि इसका जबीर नामक व्यक्ति से अवैध संबंध था। इसकी भनक लगने पर जाबिर उसे दिल्ली ले आया।

रुखसाना के कहने पर दी सुपारी

तीनों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि रुखसाना के कहने पर जबीर ने गांव के ही रहने वाले आले को हत्या के लिए चार लाख में सुपारी दी थी। आले ने भोपुरा गाजियाबाद में रह रहे हनीफ से संपर्क किया। हनीफ ने दिल्ली में रहने वाले आमिर, जान ए आलम, कमर तथा शानू से संपर्क किया।

कैसे दिया वारदात को अंजाम

15 जून की रात आले और हनीफ जाबिर के घर के बाहर खड़े रहे। रात दस बजे रुखसाना ने दरवाजा खोलकर आमिर, जान ए आलम, कमर तथा शानू को अंदर बुला लिया। रात में चारों ने चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। चादर में शव को लपेटकर बालकनी में दरवाजे के समीप फेंक फरार हो गए।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Wife kills husband an illicit relationship(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

खनन माफिया: दुर्गा के बैचमेट को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिशसीबीआइ का एसपी बन सवा करोड़ की ठगी
यह भी देखें