Move to Jagran APP

थरूर ने मोदी की तारीफ के लिए ओबामा को सराहा

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में लिखने के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की सराहा है। ओबामा ने टाईम पत्रिका में लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है। इससे पहले थरूर को पिछले साल प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने के बाद पार्टी प्रवक्ता

By Sanjay BhardwajEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 01:03 AM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2015 02:00 AM (IST)
थरूर ने मोदी की तारीफ के लिए ओबामा को सराहा

तिरुअनंतपुरम। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में लिखने के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा की सराहा है। ओबामा ने टाईम पत्रिका में लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है। इससे पहले थरूर को पिछले साल प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने के बाद पार्टी प्रवक्ता से हटा दिया गया था।

loksabha election banner

पूर्व केंद्रीय मंत्री थरूर तिरुअनंतपुरम संसदीय क्षेत्र से लोकसभा के सदस्य हैं। उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति के मोदी पर ओबामा के प्रोफाइल लिखने को अनूठा भाव प्रदर्शन करार दिया। थरूर ने एक फेसबुक पोस्ट और ट्विटर पर कहा है, यह अमेरिकी राष्ट्रपति का एक अनूठा भाव प्रदर्शन है। राजनीतिक मतभेद जो भी हों यह नरेंद्र मोदी से भारतीयों की उम्मीदों के अनुरूप है।

मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के लिए जब थरूर को आमंत्रित किया था और उन्होंने उसका सकारात्मक जवाब दिया था तो थरूर को केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था। हालांकि थरूर ने कहा था कि उनके जवाब का यह अर्थ नहीं है कि वह भाजपा के हिंदुत्व एजेंडा का समर्थन करते हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें कांग्रेसी बने रहने पर गर्व है।

पढ़ें : ओबामा ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल

पढ़ें : मोदी सरकार के विचार अच्छे, पर ठोस योजना नहीं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.