PreviousNext

शिवसेना नेता की गुंडई, बैंक कर्मी से की अभद्रता, जड़ा तमाचा

Publish Date:Thu, 16 Jun 2016 02:50 PM (IST) | Updated Date:Thu, 16 Jun 2016 03:41 PM (IST)
शिवसेना नेता की गुंडई, बैंक कर्मी से की अभद्रता, जड़ा तमाचा
महाराष्‍ट्र के यवतमाल में एक शिवसेना नेता ने एक बैंक कर्मी को तमाचा जड़ दिया। इसके बाद उनके एक साथी ने भी कर्मी को तमाचा जड़ दिया। यह सब कर्मी के अधिकारी की मौजूदगी में हुआ।

मुंबई। बार-बार दूसरों को सभ्यता का पाठ पढ़ाने वाली शिवसेना अपने ही नेताओं को सभ्यता का पाठ पढ़ाने में पूरी तरह से विफल रही है। ताजा मामला महाराष्ट्र के यवतमाल का है, जहां शिवसेना के एक नेता प्रवीण शिंदे और उनके एक दोस्त ने एक बैंक कर्मचारी के साथ न सिर्फ अभद्रता की बल्कि कर्मचारी को चांटा भी मारा। यह सारा वाकया वीडियो में रिकार्ड भी हो गया। यह सब बैंक अधिकारी की मौजूदगी में हुआ।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बैंक कर्मी के साथ शिंदे ने पहले तो अभ्रद व्यवहार किया फिर उनके मुंह पर तमाचा भी जड़ दिया। इसके बाद उनके साथ खड़े उनके एक साथी ने भी बैंक कर्मी को जोर-दार तमाचा जड़ दिया। गौरतलब है कि इस तरह का यह पहला वाकया नहीं है जब शिवसेना के नेताओं ने इस तरह की अभद्रता किसी के साथ की हो।

अपनी जान बचाने समुद्र में 20 घंटों तक जूझता रहा, फिर हुआ ये

हकीकत तो यह है कि शिवसेना इसके लिए ही महाराष्ट्र समेत अन्य जगहों पर जानी भी जाती है। इससे पहले एक अन्य शिवसेना नेता भी एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए कैमरे में कैद हुआ था। हालांंकि इस तरह की अभद्रता पर शिवसेना ने अपने नेताओं पर कभी भी कार्रवाई नहीं की है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shiv Sena leader Praveen Shinde friend slap bank employee in Yavatmal(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बैचेन हुआ चीन, बोला- NSG में भारत के प्रवेश से बिगड़ेगा एशिया का संतुलननई उद्योग नीति पर फिर हंगामा, विपक्ष ने मांगा उद्योग मंत्री का इस्तीफा
यह भी देखें