Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर दंगे का बदला था पटना सीरियल ब्लास्ट!

भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली के दौरान पटना में रेलवे जंक्शन और गांधी मैदान के निकट हुए सात सीरियल बम धमाका मामले में गिरफ्तार संदिग्ध ने पूछताछ के दौरान बताया कि पटना में हुए बम धमाके मुजफ्फरनगर दंगे का बदला था। गौरतलब है कि रैली के दौरान हुए इस धमाके में छह लोगों की मौत हो गई और 100 लोग घायल हुए हैं।

By Edited By: Published: Mon, 28 Oct 2013 11:22 AM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2013 12:57 PM (IST)

नई दिल्ली। भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली के दौरान पटना में रेलवे जंक्शन और गांधी मैदान के निकट हुए सात सीरियल बम धमाका मामले में गिरफ्तार संदिग्ध ने पूछताछ के दौरान बताया कि पटना में हुए बम धमाके मुजफ्फरनगर दंगे का बदला था। गौरतलब है कि रैली के दौरान हुए इस धमाके में छह लोगों की मौत हो गई और 100 लोग घायल हुए हैं।

loksabha election banner

भटकल के साथी आतंकियों ने किए पटना सीरियल ब्लास्ट

यह सनसनी खेज खुलासा गिरफ्तार संदिग्ध इम्तियाज ने पूछताछ के दौरान किया। गौरतलब है कि पुलिस सीरियल बम ब्लास्ट के बारे में लगातार जांच में लगी हुई है। जांच टीम ने इम्तियाज से पूछताछ के बाद कई रांची एवं अन्य जगहों पर छापे मारकर कई विस्फोटक समाग्री बरामद की है।

पटना सीरियल ब्लास्ट: सुरक्षा एजेंसियों को आईएम पर शक

इधर, गृहमंत्रालय के हवाले से खबर है कि बम ब्लास्ट की आशंका को लेकर पहले ही अलर्ट जारी कर दिया गया था। केवल बिहार सरकार को ही नहीं बल्कि पूरे देश में अलर्ट जारी किया गया था। गृहमंत्रालय की ओर से यह अलर्ट 24 सितंबर को ही जारी कर दी गयी थी। मंत्रालय ने पहले ही मोदी को लेकर सभी राज्यों को आगाह कर दिया था।

सूत्रों के हवाले से यह भी खबर है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकियों से खतरा है। खतरे को देखते हुए ही उनकी सुरक्षा दोगुनी की गयी थी। इस खबर के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सुरक्षा में हुए चुक के लिए सवाल खड़े हो गये है। नीतीश ने धमाके के बाद कहा था कि उन्हें खतरे की आशंका नहीं थी और कोई इंटेलीजेंस इनपुट नहीं था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.