Move to Jagran APP

मोदी का प्रधानमंत्री बनना महज कल्पना: ममता

तृणमूल प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी का प्रधानमंत्री बनना महज कल्पना है। उन्होंने बंगाल और गुजरात की तुलना को एक धनाढ्य व सुविधाओं में पले बच्चे व गरीबी और कुपोषण से उपेक्षित बच्चे के बीच तुलना करने के सम

By Edited By: Published: Wed, 16 Apr 2014 07:58 AM (IST)Updated: Wed, 16 Apr 2014 07:58 AM (IST)

जागरण ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल प्रमुख व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि मोदी का प्रधानमंत्री बनना महज कल्पना है। उन्होंने बंगाल और गुजरात की तुलना को एक धनाढ्य व सुविधाओं में पले बच्चे व गरीबी और कुपोषण से उपेक्षित बच्चे के बीच तुलना करने के समान बताया। बंगाल मुख्यमंत्री ने एक बार फिर दावा किया कि संघीय मोर्चा ही केंद्र में सरकार का गठन करेगा।

loksabha election banner

मोदी के प्रधानमंत्री बनने की स्थिति में आर्थिक नतीजों की बेहतरी पर ममता ने कहा कि मोदी का प्रधानमंत्री बनना महज कल्पना है। इसलिए मुझे ऐसे कल्पित सवालों का जवाब देने की जरूरत नहीं है। बंगाल को भीख का कटोरा लेकर जाने की जरूरत नहीं है। हम पर जो बकाया है, हम केवल उसके बारे में कह रहे हैं। कर्ज माफी की मांग नई नहीं है। वर्ष 2011 के विधानसभा चुनावों के पहले भी प्रधानमंत्री ने तीन दशकों में वाम शासन द्वारा बंगाल पर लदे कर्ज को पुनर्गठित करने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने अपना वादा नहीं निभाया।

पढ़ें: जनता से पूछकर ही छोड़नी थी दिल्ली की सत्ता: केजरीवाल

पढ़ें: मोदी का पलटवार, कहा-गया नहीं राहुल का बचपना


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.