Move to Jagran APP

धमाकों के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की 'हुंकार'

भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की पटना रैली के बाद सोशल मीडिया पर मानों कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। कोई मोदी की रैली में सुरक्षा को लेकर नीतीश को कटघरे में खड़ा कर रहा है तो कोई मोदी समेत राहुल दोनों पर ही कमेंट कर रहा है। कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने पटना की इस रैली को देश का

By Edited By: Published: Mon, 28 Oct 2013 10:06 AM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2013 10:07 AM (IST)
धमाकों के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की 'हुंकार'

नई दिल्ली। भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की पटना रैली के बाद सोशल मीडिया पर मानो कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। कोई मोदी की रैली में सुरक्षा को लेकर नीतीश को कठघरे में खड़ा कर रहा है तो कोई मोदी समेत राहुल दोनों पर ही कमेंट कर रहा है।

loksabha election banner

पढ़ें: भटकल के साथी आतंकियों ने कराए धमाके

कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने पटना की इस रैली को देश का मूड बताते हुए आने वाले लोकसभा चुनाव में बड़ी उठापठक होने का संकेत बताया है। भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पटना रैली में धमाकों के बाद दो तीन नेताओं ने स्थिति को संभालकर समझदारी का सबूत दिया। पेश है ऐसे ही कुछ खास ट्विटर कमेंट्स पर नजर :-

पढ़ें: सीएम बोले, धमाके के बारे में नहीं था इंटेलिजेंस इनपुट

प्राची आर्या ने सीमा पर जवानों की मौत के बाद दिए गए बिहार के मंत्री के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि किल देट गिट

अभिनव कुमार राय ने नीतीश सरकार को भाजपा और जदयू में दूरी के चलते मोदी की रैली में सुरक्षा व्यवस्था में कौताही बरतने को एक भूल करार दिया है।

गौरव ने मोदी तो नहीं अलबत्ता राहुल पर जरूर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि यदि वह लोगों की परेशानियों को समझते हैं तो उन्हें पहले शादी कर लेनी चाहिए।

इंडियन के नाम से किए गए ट्वीट में राहुल और मोदी दोनों पर ही कटाक्ष किया है। इसमें लिखा है कि यदि यह दोनों लोगों की परेशानियों को समझते हैं तो पहले दोनों को ही शादी कर लेनी चाहिए।

हरि ने इस हमले के संदिग्धों का नाम देते हुए बताया है कि यह सभी रांची से संबंधित हैं।

अभिनव बालयान ने कहा है कि मोदी की रैली नीतीश को हटाने का सूचक है।

अजोए चटर्जी ने लिखा है रैली में आए कई लोगों को फोन पर धमाकों की खबर पता चल गई थी, फिर भी वह मैदान में डटे रहे। उन्होंने लिखा है कि जिस वक्त यहां पर पहला धमाका हुआ उस वक्त यहां पर छह से सात लाख लोग मौजूद थे।

प्रताप ने कहा है कि यह तय है 2014 में देश में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

अनिल कुमार लिखते हैं कि एनआइए की टीम ने गांधी मैदान को घेर लिया लेकिन सुरक्षा के लिहाज से यहां कहीं पर भी मैटल डिटेक्टर नहीं था।

बिहार के ही शिव शंकर भारद्वाज का कहना है कि उनके होम टाउन में रविवार को गलियां सूनी पड़ी थीं और हजारों की तादाद में गाडियां गांधी मैदान के करीब खड़ी थीं।

कविता ने मोदी द्वारा राहुल गांधी को शहजादे कहने पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि बादल और उद्धव भी शहजादे हैं। उन्होंने पूछा है कि क्या भाजपा नेताओं के रिश्तेदारों को टिकट देने से मना करती है।

अशोक मलिक का कहना है कि यदि पटना के गांधी मैदान में जुटी भीड देश का मूंड बताती है तो भाजपा को इस बार 190 से 200 तक सीट मिल सकती हैं।

अपर्णा केट फड़के लिखती है कि धमाकों के बाद मोदी का भाषण बेहद सराहनीय था जिसमें धमाकों का डर कहीं देखने को नहीं मिला।

मंजुल ने लिखा है कि नीतीश के राज्य में मोदी को टारगेट करने की कोशिश की गई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.