Dainik Jagran Hindi News

www.jagran.com
September 20,2014
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

उधमसिंह नगर

चार दिन बाद भी नहीं हुआ हत्या खुलासा

दिनेशपुर : विवाहिता की चार दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में हुई हत्या का खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर सकी है। जबकि घटना के चार दिन गुजर चुके हैं। पुलिस की माने तो उसे फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की रिपोर्ट का इंतजार है। मोहनपुर नं-एक निवासी मृतका अनारती सिकदार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हो चुकी है। इसी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने ससुराल पक्ष आसपास के गांव से तीन दर्जन लोगों से पूछताछ क... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:25 AM (IST)
        

मार्ग बनाने को डीएम से ग्रामीण मिले

रुद्रपुर : अटरिया मार्ग बनाने के लिए ग्रामीण डीएम से मिले। इस दौरान उन्होंने ज्ञापन सौंपकर जल्द मार्ग निर्माण कराने की मांग की। ग्राम भूरारानी, जगतपुरा के लोग शुक्रवार को डीएम डा. पंकज पांडेय को ज्ञापन सौंपकर कहा कि ग्राम सभा जगतपुरा क्षेत्र में शांति विहार कालोनी आती है। 31वीं वाहिनी पीएसी गेस्ट हाउस के पीछे उद्यान विभाग के बगल से नहर पटरी में पुराना मार्ग था, जो फिलहाल बंद है। इससे भूरारानी व ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:25 AM (IST)
        

डीएम ने की जसपुर व सितारगंज के विकास कार्र्यो की समीक्षा

रुद्रपुर : डीएम डा. पंकज पांडेय ने कलक्ट्रेट सभागार में विधान सभा क्षेत्र जसपुर व सितारगंज के विकास कार्यो की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने अफसरों से स्पष्ट कहा कि कार्यो में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अफसरों को प्रतिकूल प्रविष्टि के साथ कार्रवाई की जाएगी। डीएम पांडेय ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट सभागार में हुई बैठक में कहा कि जिन विभाग ने जसपुर व सितारगंज के तहत क... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:24 AM (IST)
        

कार्रवाई न होने पर ग्रामप्रधान संघ लामबंद

ghg jh

बाजपुर : ग्रामप्रधान से 20 हजार रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में आरोपी छात्रसंघ अध्यक्ष के विरुद्ध कार्रवाई न होने पर ग्रामप्रधान संघ लामबंद हो गया है। संघ के आक्रोशित पदाधिकारी ने कोतवाली में पुलिस अधिकारी का घेराव कर कार्रवाई की मांग की। साथ ही न्याय न मिलने की दशा में कोतवाली पर धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी। शुक्रवार को ग्रामप्रधान संघ के जिलाध्यक्ष विकास शर्मा के नेतृत्व में पीड़ित व अन्... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:24 AM (IST)
        

\पुलिया निर्माण में घटिया सामग्री का आरोप

जसपुर : एनएच पर बन रहे पुलिया व नालों में घटिया सामग्री लगाने का अरोप लगाते हुए लोगों ने विरोध प्रदर्शन व जमकर नारेबाजी की। मौके पर पहुंचीं ईई को लोगों ने चार किमी पैदल चलाकर निर्माण का निरीक्षण कराया। जसपुर के एनएच-74 पर विभिन्न क्षेत्रों में कई पुलिया व नालों का निर्माण किया जा रहा है। मगर ठेकेदार द्वारा घटिया सामग्री लगाए जाने से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय सह ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:24 AM (IST)
        

डांट से क्षुब्ध किशोर फांसी पर झूला

ffffffffdfgdfg

किच्छा : डांट से क्षुब्ध होकर किशोर ने फांसी लगा जीवन लीला समाप्त कर ली। उसके इस कदम से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नितेश पुत्र तेजपाल उम्र 15 वर्ष निवासी बोरिंग गली शुक्रवार को घर पर अकेला था। उसकी मां बेटी को लेकर उसके स्कूल गई थी। छोटा भाई भी स्कूल गया था और पिता काम से गए थे। अपराह्न वह अचानक कमरे का दरवाजा बंद कर तेज आवाज में म्यूजिक चला दिया। बाद म... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:23 AM (IST)
        

व्यापारियों ने कोतवाली में काटा हंगामा

sdsfsdddsdfsdfsdf

बाजपुर : क्षेत्र में हुई दर्जनों चोरियों के खुलासे की मांग को लेकर कोतवाली पहुंचे व्यापारियों ने एसआइ का घेराव कर जमकर हंगामा काटा। प्रदर्शन करते हुए परिसर में ही धरने पर बैठ गए तथा समस्या का समाधान न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर भड़ास निकाली। शुक्रवार को दर्जनों व्यापारी प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के नगर अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह रि... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:23 AM (IST)
        

चोरी से दिखाए जा रहे हैं पे-चैनल के कार्यक्रम, रिपोर्ट

बाजपुर : स्टार इंडिया व ताज टेलीविजन इंडिया द्वारा विभिन्न पे-चैनलों को अनाधिकृत व गैर कानूनी रूप से प्रसारण करने का आरोप लगाते हुए स्थानीय केबल आपरेटर के खिलाफ पायरेसी का मामला दर्ज करवाया गया है। कंपनी की तरफ से अधिकृत अराफात पुत्र अल्लाह मेहर ने कोतवाली बाजपुर में अजमल खां नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए एस केवल नेटवर्क के माध्यम से स्टार इंडिया व ताज टेलीविजन की बिना अनुमति के अना... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:22 AM (IST)
        

गाव में शराब बिकी तो खैर नहीं

ffffffff

खटीमा : चंदेली गांव में शराब की बिक्री पर महिलाओं का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया है। उन्होंने विधायक डा. प्रेम सिंह राणा का घेराव कर प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि गांव में शराब का अवैध कारोबार बंद नहीं हुआ तो वह खुद अभियान चलाएंगी। ग्राम पंचायत चंदेली की परवीन देवी के नेतृत्व में महिलाओं ने शुक्रवार को तहसील में प्रदर्शन किया। उन्होंने विधायक राना का घेराव कर एक ज्ञापन दिया। इसमें कहा कि ग... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:22 AM (IST)
        

विषपान से चाचा की मौत, भतीजा घायल

काशीपुर : नशे में धुत चाचा भतीजे ने कीट नाशक गटक लिया। विषपान के कारण चाचा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। भतीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। ग्राम छोटी बरखेड़ी निवासी हरवंश सिंह (26) पुत्र जोगेंद्र सिंह व परमजीत सिंह (28) पुत्र कश्मीर सिंह दोनों चाचा भतीजे हैं। दोनों में गहरी दोस्ती थी। बीडीसी मेंबर राजेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों ने गुरुवार दिन में ही ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:21 AM (IST)
        

टीबी से तंग आकर युवक ने दी जान

काशीपुर : टीबी की बीमारी से तंग आकर एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हेमपुर स्माइल के गढ़ीइंद्रजीत निवासी राज कुमार (30) पुत्र राम प्रकाश पिछले कई सालों से टीबी से ग्रसित था। उसका भवाली (नैनीताल) में उपचार चल रहा था। बावजूद इसके उसके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा था। कुछ साल पहले उसकी शादी भी हुई। बीमारी के कारण उसका दांपत्य जीवन भ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:21 AM (IST)
        

छात्रों ने प्राचार्य को घेराव

खटीमा : एमए में भूगोल विषय संचालित करने की मांग को लेकर बीए फाइनल के छात्रों ने महाविद्यालय में प्रदर्शन कर प्राचार्य का घेराव किया। उन्होंने कहा कि भूगोल विषय से बीए पढ़ने के बाद एमए में कहां पढ़ने जाऐंगे। इसको लेकर छात्रों की प्राचार्य से गहमागहमी भी हुई। बीए फाइनल के छात्र चंद्र प्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में छात्रों ने शुक्रवार को महाविद्यालय परिसर में प्रदर्शन किया। बाद में नारेबाजी करते हुए ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:21 AM (IST)
        

नेहा पहुंची मेरिट लिस्ट में

dsfsdfsdsdf

खटीमा : बोर्ड की गलती से डायनेस्टी मॉर्डन गुरुकुल एकेडमी छिनकी की दसवीं की छात्रा नेहा भट्ट मेरिट लिस्ट शामिल नहीं हो सकी थी, लेकिन सन्निरीक्षा के बाद उसे मेरिट में 22 वां स्थान मिला है। विज्ञान विषय की परीक्षा कॉपी में उसे 13 अंक कम दिए गए थे। इस वजह से उसका नाम मेरिट लिस्ट में आने से रुक गया था। दोबारा कॉपी चेक कराने के बाद मिली सफलता से छात्रा व स्कूल प्रबंध ने राहत के साथ खुशी जाहिर की है। डा... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:19 AM (IST)
        

स्कूल में वित्तीय गड़बड़ी की होगी जांच

काशीपुर : स्कूल में काम छोड़ने के बावजूद प्रेरक के नाम हजारों रुपये के चेक काट दिए गए। इससे हजारों रुपये की वित्तीय गड़बड़ी का मामला प्रकाश में आने के बाद महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। बीइओ ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। राप्रावि लक्ष्मीपुर लच्छी में जनवरी 2010 में एक माह काम करने के बाद एक युवती ने प्रेरक पद से काम छोड़ दिया था। सूत्रों में मुताबिक ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:19 AM (IST)
        

तेज रफ्तार ने ली दो की जान

dfgdfgdfgfdgdfg

किच्छा : तेज रफ्तार लोगों के लिए कॉल बनती जा रही है। सड़कों के खून से लाल होने का क्रम थम ही नहीं रहा है। सितारगंज के शंकर फार्म के पास एक तेज रफ्तार केंटर ने दो युवकों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। युवक केंटर में बुरी तरह से फंस चुके थे। इस कारण वह काफी दूरी तक घिसटते हुए चले भी गए। दुर्घटना के बाद केंटर छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच केंटर को कब्जे में ले लिया। रई... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:18 AM (IST)
        

21 तक पीडब्ल्यूडी व एनएच करें सीमांकन

खटीमा : शहर को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है। दुबारा काबिज हुए अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन ने कड़ाई से कार्रवाई करने का मन बना लिया है। इसके तहत एसडीएम ने लोक निर्माण विभाग, एनएच व नगर पालिका से चिन्हीकरण कर पीला निशान लगाने को कहा। इसके बाद 21 सितंबर को जेसीबी से पीले निशान के बाहर आने वाले भवन व सामग्री को हटाने में कोई रियायत नहीं की जाएगी। प्रशासन की संयुक्त टीम तीन दिनों... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:18 AM (IST)
        

छोई मार्ग का रेलवे गेट आज रहेगा बंद

बाजपुर : हाईवे से जगन्नाथपुर छोई रोड पर स्थापित गेट संख्या तीस 20 सिंतबर (आज) प्रात: आठ बजे से सांय पांच बजे तक बंद रहेगा। उक्त जानकारी वरिष्ठ क्षेत्रीय अभियंात बीपी सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि गेट नं. तीस से अत्यधिक खनन वाहनों का आवागमन होने के चलते ट्रेक व गेट क्षतिग्रस्त हो गए हैं। इसके चलते कभी भी हादसा हो सकता था। इसको ध्यान में रखते हुए पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रात: आठ से पांच ब... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:18 AM (IST)
        

तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म

काशीपुर : किशोरी के साथ तमंचे के बल पर एक युवक दो माह से दुष्कर्म कर रहा था। विरोध पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़ता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लक्ष्मीपुर पट्टी के ढेला पुल बस्ती निवासी एक महिला अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ किराए के मकान में रहती है। गुलफाम नाम का युवक भी उसी मकान का पार्टनर है। 16 सितंबर को वह महिला किसी काम से बाजार गई थी। जब वह ल... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:17 AM (IST)
        

ओवर लोड छोटा हाथी पलटा, 11 घायल

sfsdfdffd

काशीपुर : यात्रियों से खचाखच भरा एक छोटा हाथी अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में नौ महिलाओं सहित कुल 11 लोग घायल हो गए। उन्हें राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है। शुक्रवार को करैलपुरी गांव के करीब तीन दर्जन लोग एक छोटा हाथी में सवार होकर तुमडि़या डैम की ओर जा रहे थे। इसी दौरान हल्दुआ के पास स्थित वन चौकी के सामने वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:17 AM (IST)
        

दबंगों ने फूंक डाला हत्यारोपियों का घर

aaaaa   aaaaaaaaaaa

काशीपुर : दुर्गापुर में कच्ची शराब के विवाद में मर्डर होने के बाद भी खूनी संघर्ष थमा नहीं है। अब कुछ दबंगों ने डबल मर्डर केस के हत्यारोपियों के घर को फूंक डाला। मुख्य आरोपी जस्सा सहित उसके भाई का घर परिजनों के सामने ही जलकर राख हो गया। यही नहीं दबंगों ने उन्हें आग बुझाने भी नहीं दी। आग से हजारों रुपये का घरेलू सामान जलकर राख हो गया है। यहां बता दें कि दुर्गापुर में शराब की भट्टियों को लेकर हुए व... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 20 Sep 2014 12:17 AM (IST)
        
(News from Udhamsingh-nagar, Uttarakhand)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें