1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

उधमसिंह नगर

खटीमा फाइबर्स सीज

जागरण संवाददाता, खटीमा: दो बैंकों का तीन सौ करोड़ का कर्ज अदा न करने पर खटीमा फाइबर्स फैक्ट्री को सोमवार को सीज कर दिया गया है। इस दौरान कार्रवाई का विरोध करने पर फैक्ट्री के सीएमडी को पुलिस ने खदेड़कर गेट के बाहर कर दिया। इसके बाद बैंक अधिकारियों ने एक-एक कर्मियों को कारखाने से बाहर निकाला, और अपना ताला जड़ दिया। इस दौरान फैक्ट्री में अफरा-तफरी मची रही। सोमवार को बीओबी के मुख्य प्रबंधक श्यामलाल... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 21 Apr 2015 05:21 AM (IST)
        

डंपर के नीचे दबकर क्लीनर की मौत

जागरण संवाददाता, गदरपुर : पंक्चर टायर को बदलने के दौरान लगे जैक के फिसलने से डंपर के नीचे दबकर क्लीनर की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एनएच 74 पर स्थित ग्राम मसीत के निकट डंपर नंबर यूके06सीए-4210 पंक्चर हो गया। इस दौरान डंपर क्लीनर अवतार सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी ग्राम मोतियापुरा ने डंपर के नीचे जैक लगाकर टायर को बदलने का प्रयास किया। इस... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 21 Apr 2015 05:20 AM (IST)
        

सड़क पर भिड़े, पुलिस ने भांजी लाठियां

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : साले और बहनोई के बीच मामूली विवाद ने इस कदर तूल पकड़ा कि पुलिस को लाठी चलानी पड़ी। छह लोगों को हिरासत में ले लिया गया। सभी का शांति भंग में चालान किया गया है। मामला ट्रांजिट कैंप की राजा कालोनी का है। यहां रहने वाले रामपुर के स्थायी निवासी साले-बहनोई रवि और छत्रपाल के बीच मामूली कहासुनी को लेकर रविवार दोपहर विवाद हुआ। बात हाथापायी तक पहुंची तो पुलिस को खबर हुई। पुलिस ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 21 Apr 2015 12:15 AM (IST)
        

घरवाले शादी, चोर चोरी में मस्त

जागरण संवाददाता, काशीपुर: पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली से नगर में चोर बेखौफ हो गए हैं। चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं। रविवार देर रात भी चोरों ने टांडा उज्जैन में स्पेयर पा‌र्ट्स व्यवसायी के घर को निशाना बना डाला। चोरों ने ताले तोड़कर 30 हजार की नगदी, तीन तोला सोना, आधा किलो चांदी आदि कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना के दौरान व्यवसायी परिवार के साथ शादी समारोह में गया था। पुलिस ने घटनास्थल ... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 21 Apr 2015 12:14 AM (IST)
        

युवक ने गटका जहर, मौत

गदरपुर : पारिवारिक कलह के चलते युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। ग्राम सुख-शांति नगर निवासी आशाराम (37) शराब पीने का आदी था। सोमवार दोपहर आशाराम की परिजनों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिस पर आशाराम ने घर में रखा जहरीला पदार्थ पी लिया। परिजनों द्वारा उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए अन्यत्र रेफर कर दिया। लेकिन आशा... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 21 Apr 2015 12:13 AM (IST)
        

कैमरे के खेल में छात्रा फेल!

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : हाईस्कूल बोर्ड की परीक्षा से वंचित छात्रा परीक्षा में शामिल हो सकती थी। प्रधानाचार्य माध्यमिक शिक्षा परिषद से मोबाइल पर वार्ता कर या खुद परीक्षा में बैठने की अनुमति दे सकती थीं। यह खुलासा जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक की जांच रिपोर्ट में हुआ है। कक्षा 10 की छात्रा हेमा गंगवार के बीमार होने पर उसे एक निजी अस्पताल में 11 मार्च को सुबह भर्ती कराया गया। उसी दिन उसकी ¨हदी प... और पढ़ें »

Updated on: Tue, 21 Apr 2015 12:10 AM (IST)
        

ट्रेन के साथ घिसटती चली गई कार

जागरण संवाददाता, किच्छा : सिरोली कलां स्थित मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे की लापरवाही तीन पर भारी पड़ गई। रविवार को क्रॉसिंग पर फाटक न होने से ट्रेन ने कार को अपनी चपेट में ले लिया। इससे कार ट्रेन के साथ काफी दूर तक घिसटती चली गई। हादसे में कार सवार दो और ट्रेन की खिड़की पर बैठा बरेली का एक यात्री घायल हो गया। घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल, हल्द्वानी रेफर किया गया है। रविवार को आदिल अहमद पुत... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Apr 2015 05:19 AM (IST)
        

स्कूल में मांस के टुकड़े

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: पुलिस ने भूतबंगला के निर्मल एकेडमी में मांस फेंकने के मामले का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसने रंजिश निकालने के लिए वारदात को अंजाम दिया था। इसके पीछे दो स्कूलों की प्रतिस्पर्धा सामने आई है। 12 अपै्रल की सुबह भूतबंगला मोहल्ले में स्थित निर्मल एकेडमी स्कूल में किसी पशु के मांस के टुकड़े नजर आए थे। इस घटना से आसपास के ... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Apr 2015 05:18 AM (IST)
        

सीसीटीवी कैमरे लगाने को लेकर भिड़े

जागरण संवाददाता, बाजपुर : जनपद में धर्म स्थलों की सुरक्षा को लेकर प्रशासन द्वारा उठाए गए कदमों को लेकर एक समुदाय के लोग दो गुटों में बंट गए। इससे धर्म स्थल परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाने का कार्य अधर में रह गया है। काशीपुर व रुद्रपुर में हुई घटनाओं को देखते हुए कोतवाल ओमप्रकाश शर्मा ने सभी धर्म स्थलों के प्रतिनिधियों की बैठक बुलाई थी। कोतवाल ने धर्म स्थलों में सुरक्षा की दृष्टि से नाइट विजन सीसी... और पढ़ें »

Updated on: Mon, 20 Apr 2015 05:18 AM (IST)
        

मौत के फेरे में फंसा मोबिन

जागरण संवाददाता, खटीमा: राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित रोडवेज की बस ने मैजिक वाहन को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने बस को बनबसा स्टैंड से कब्जे में ले लिया है। चालक वहां से भी भाग निकला। दूसरी ओर मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। रविवार की सुबह खटीमा स्टैंड से मैजिक वाहन सवारियां ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 11:06 PM (IST)
        

रफीनगर के उप प्रधान पर फर्जीवाड़े के आरोप

जागरण संवाददाता, गदरपुर : रफीनगर के ग्राम प्रधान ने उप प्रधान पर फर्जी तरीके से कागजों को प्रमाणित करने और फर्जी राशन कार्ड जारी करने का आरोप लगाया है। ग्राम प्रधान ने इस संबंध में थानाध्यक्ष को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। ग्राम प्रधान रफीनगर सुमेश चंद्र ने तहरीर में बताया कि गांव के उप प्रधान ओमप्रकाश दहूजा ने ग्राम प्रधान के हस्ताक्षर की जगह अपने हस्ताक्षर किए हैं। साथ ही उप प्रधान फर्ज... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 11:04 PM (IST)
        

युवती से छेड़छाड़ पर दो पक्ष भिड़े

रुद्रपुर: ट्रांजिट कैंप में युवती से छेड़छाड़ के मामले में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मामला थाने पहुंचे पर पुलिस ने मामला रफा-दफा कर दिया। आरोप है कि ट्रांजिट कैंप में शनिवार रात घर लौट रही एक युवती पर कुछ युवकों ने फब्तियां कसी। विरोध जताने पर आरोपी गाली गलौज देने लगे। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। दोनों में विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। एसओ सुशील कुमार ने दोनों पक्षों क... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 11:04 PM (IST)
        

50 फीसद लाभार्थियों के मोबाइल नंबर दर्ज नहीं

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : इंदिरा आवास योजना में लाभार्थियों के मोबाइल व खाते नंबर ऑनलाइन दर्ज न होने से सीडीओ की भौहे तन गई हैं। उन्होंने सभी खंड विकास अधिकारियों को 11 दिन में लाभार्थियों के मोबाइल व खाते नंबर दर्ज करने को कहा है। साथ ही लक्ष्य पूरा न होने पर कार्रवाई होगी। इंदिरा आवास योजना में ऊधमसिंह नगर में वर्ष 2014-15 में 1395 आवास बनाने का लक्ष्य रखा गया है। पहली किश्त में पांच करोड़ 44... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 11:03 PM (IST)
        

नाबालिग निकले चामुंडा के गुनाहगार

जागरण संवाददाता, काशीपुर : आर्यनगर स्थित मां चामुंडा देवी मंदिर में चोरी कर मां की प्रतिमा खंडित करने वाले नाबालिग निकले। कबाड़ बीनने वाले पांच नाबालिगों ने प्लान बनाकर 11 अप्रैल की देर रात मां चामुंडा मंदिर में वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने देवी मां के गले का हार व हाथ के कड़े सोना-चांदी के समझकर प्रतिमा पर हथौड़ा चलाया था। वारदात के बाद गली में पांचों ने बंटवारा भी किया। आरोपियों में एक भोजप... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 11:01 PM (IST)
        

जागा विद्युत विभाग, बंद करा बॉक्स

जागरण संवाददाता, बाजपुर : देर से ही सही आखिरकार विद्युत विभाग के अधिकारी जाग ही गए। विभाग ने लंबे समय से नैनीताल-बाजपुर मुख्य मार्ग किनारे खुले विद्युत बॉक्स को बंद कर दिया। कुछ दिन पहले दैनिक जागरण ने शासन-प्रशासन का ध्यान इस ओर आकृष्ट किया था। इस पर आसपास के बाशिंदों ने 'थैंक्यू जागरण' कहकर आभार जताया। नैनीताल-बाजपुर मुख्य मार्ग के किनारे शहर से ठीक एक किमी दूर एक विद्यालय के नजदीक विद्युत विभ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 05:26 AM (IST)
        

रजिस्ट्री के सर्किल रेट कम करने की मांग

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : जिले के उद्यमियों ने जिलाधिकारी के सामने औद्योगिक क्षेत्र में होने वाली रजिस्ट्री के सर्किल रेट का मुद्दा उठाया। इसके साथ ही उन्होंने सड़कों की दुर्दशा तथा विद्युत कटौती की समस्या भी दोहराई। कलक्ट्रेट सभागार में उद्योग मित्र की बैठक में जिले भर से आए उद्यमियों ने उद्योगों के समक्ष आ रही समस्याओं को उठाया। उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में रजिस्ट्री का सर्किल रेट 350... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 05:26 AM (IST)
        

महिला गायब, अपहरण की आशंका

जागरण संवाददाता, काशीपुर : बुआ के घर गई एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई। उसके फोन की लोकेशन हल्द्वानी आ रही है। पति ने पुलिस को तहरीर सौंप पत्नी के अपहरण की आशंका जताई है और मुकदमा दर्ज कराने की मांग उठाई है। मोहल्ला महेशपुरा निवासी कृष्ण गोपाल का विवाह चार साल पूर्व पिंकी नाम की युवती से हुआ था। कृष्ण गोपाल के मुताबिक 11 अप्रैल को उसकी पत्नी आवास-विकास निवासी अपने बुआ के घर गई थी। ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 05:26 AM (IST)
        

आधार कमाई का आधार

जागरण संवाददाता, बाजपुर : हर कार्य में आधार कार्ड की बाध्यता की वजह से लोग इसे बनवाने के लिए परेशान हैं। वहीं कुछ लोगों ने इसको कमाई का जरिया बना लिया है। वे घर-घर दस्तक देकर आधार कार्ड के बारे में जानकारी ले रहे हैं। साथ ही सदस्यों के फॉर्म इत्यादि भरवाने के एवज में पैसे वसूल रहे हैं। ऐसे ही एक व्यक्ति को ग्राम नरखेड़ा के ग्रामीणों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। ग्राम नरखेड़ा की उप प्रधान पति... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 05:26 AM (IST)
        

नहीं चलेगी राशन विक्रेताओं की मनमानी

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : राशन के लिए अब उपभोक्ताओं को चक्कर नहीं काटने होंगे। काशीपुर की तर्ज पर जिला प्रशासन सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों का रोस्टर तैयार करने जा रहा है। इसके तहत माह में 10 दिन विक्रेताओं को अवश्य राशन बांटना होगा। व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए एसडीएम, तहसीलदार और पूर्ति निरीक्षक इसकी निगरानी करेंगे और समय-समय पर छापेमारी की जाएगी। राशन के लिए अभी तक उपभोक्ताओं को दुकानों के ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 19 Apr 2015 05:26 AM (IST)
        

चकरपुर में कटी ज्वैलर्स की दुकान

जागरण संवाददाता, खटीमा: चोरों ने चकरपुर में ज्वैलर्स की दुकान का शटर काटकर लाखों की चांदी व सोने की जेवरात एवं नगदी चोरी कर ली। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है। टनकपुर राजमार्ग पर चकरपुर मुख्य बाजार मे आकाश रस्तोगी की पुष्प ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे शुक्रवार को दुकान बंद कर घर चले गये थे। शनिवार की सुबह बाजार के लोगों ने उन्हें सूचना दी कि उनक... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 18 Apr 2015 11:40 PM (IST)
        
(News from Udhamsingh-nagar, Uttarakhand)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें