1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »

लुधियाना

पत्नी ने बिना तलाक दिए की दूसरी शादी

जासं, लुधियाना पुरानी सिटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर उसे तलाक दिए बिना दूसरे व्यक्ति के साथ शादी करने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। थाना डिवीजन नंबर चार की पुलिस आरोपी महिला व अन्य दो पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। एएसआइ रामपाल के मुताबिक पीड़ित इंद्रजीत सिंह ने बताया कि उसके पिता पुलिस मुलाजिम थे। उसकी शादी अमनदीप कौर के साथ हुई थी। अमनदीप कौर को कनाडा जाना था। अमनदीप कौर, म... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Apr 2015 04:47 AM (IST)
        

'तीसरी आंख से गेहूं खरीद में गड़बड़ी पर नजर'

डीएल डॉन, लुधियाना : गेहूं खरीद में गड़बड़ी को लेकर सरकार सजग हो गई है। मंडियों में गेहूं खरीद और लिफ्टिंग सही हो इसके लिए अब वीडियोग्राफी कराई जा रही है। मंडियों में तीसरी आंख से निगरानी को लेकर किसान अजमेर सिंह, परमजीत का कहना है कि वीडियोग्राफी हो या कुछ भी उनका गेहूं बिक जाय तो रब भला करेगा। शनिवार को विधायक मनप्रीत अयाली और लुधियाना के डीसी रजत अग्रवाल ने मंडियों का दौरा किए। इस दौरान उन्होंने ... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Apr 2015 04:47 AM (IST)
        

विदेश भेजने के नाम पर की ठगी

जासं, लुधियाना नानक नगर इलाके में विदेश भेजने के नाम 1.50 लाख रुपये ठगने के आरोप में थाना सलेम टाबरी की पुलिस ने नगर निवासी मनजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। काकोवाल निवासी मुनीश कुमार ने पुलिस को बताया कि मनजीत सिंह ने उसको बाहर भेजने का झांसा देकर, उससे 1 लाख 50 हजार रुपये ले लिए। पैसे लेने के बाद न तो आरोपी ने उसको विदेश भेजा और न ही उसके पैसे लौटाए। और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Apr 2015 04:47 AM (IST)
        

केंद्र व राज्य सरकार पर बरसे बाजवा व बिट्टू

संवाद सहयोगी, जगराओं, मुल्लापुर दाखा : पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान प्रताप सिंह बाजवा और सांसद रवनीत सिंह बिट्टू शनिवार को एशिया की दूसरी सबसे बड़ी अनाज मंडी जगराओं पहुंचे और किसानों की समस्याओं से अवगत हुए। इस दौरान दोनों नेता केंद्र व राज्य की गठबंधन सरकार पर जमकर बरसे। बाजवा ने मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के जरिए किसानो के लिए गेंहू पर 200 रुपये प्रति क्विंटल बोनस केंद्र सरकार से मांग... और पढ़ें »

Updated on: Sun, 26 Apr 2015 04:46 AM (IST)
        

जायदाद के लिए विवाद, भाई ने सल्फास निगल दी जान

जागरण संवाददाता, लुधियाना जायदाद को लेकर भाइयों में हुए विवाद से परेशान भाई ने सल्फास निगल ली। जिसे निजी अस्पताल पहुंचाया गया और शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। थाना कोतवाली की पुलिस ने सुरजीत सिंह के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस को शव के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ। उधर, पुलिस ने मृतक की पत्नी रणजीत कौर के बयान पर उसके भाई प्रितपाल सिंह, गोबि... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 09:52 PM (IST)
        

श्रमिक काम पर नहीं आया तो मालिक ने घर में घुस किए फायर

जासं, लुधियाना मेहरबान स्थित गांव गौंसगढ़ में एक श्रमिक के छुंट्टी करने पर मालिक ने अपने साथियों के साथ उसके घर में घुस गोलियां चला दी। थाना मेहरबान पुलिस आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है। एएसआइ गुरदयाल सिंह के मुताबिक राज कुमार ने बताया कि वह नवप्रीत सिंह की फैक्ट्री में श्रमिक था। 23 अप्रैल को बीमार होने के चलते उसने छुट्टी कर ली। देर शाम नवप्रीत सिंह, लक्खा, चनवीर, फत्तू व एक अन... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 08:59 PM (IST)
        

पुरानी रंजिश के चलते किया हमला, दो घायल

जासं, लुधियाना पुरानी रंजिश के चलते डिवीजन नंबर चार इलाके में पुलिस ने विभिन्न मामलों में दो लोगों पर हमला करने का मामला दर्ज किया गया है। पहले मामले में थाना डिवीजन नंबर चार के कांस्टेबल सुखदेव सिंह के मुताबिक सिविल लाइन निवासी सनी कुमार ने बताया कि 23 अप्रैल को अपनी दुकान पर काम कर रहा था। इसी समय साथ की दुकान मालिक अवतार सिंह व उसका कारीगर पेंट के डिब्बे से पेंट उस पर फेंकने लगा। जब उस ने विर... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 08:55 PM (IST)
        

रेत से भरे चार ट्रैक्टर ट्राली व दो टिप्पर समेत छह काबू

जासं, लुधियाना थाना मेहरबान पुलिस ने शनिवार को इलाके में गश्त दौरान सतलुज दरिया से अवैध खनन कर ले जा रहे रेत से भरे चार टैक्टर-ट्रालीं व दो टिप्पर बरामद किए है। पुलिस आरोपी चालकों पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पहले मामले में थाना मेहरबान पुलिस के एएसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि श्मशान घाट के नजदीक नाकाबंदी कर अवैध रेत से भरे दो टिप्परों समेत जमालपुर निवासी सुखजीत सिंह व गुरविंदर सिंह को गिरफ्ता... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 08:52 PM (IST)
        

तीन मिनट तक डोली धरती

जागरण संवाददाता, लुधियाना : उत्तर भारत में शनिवार सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए। महानगर में भी भूकंप के झटकों से धरती डोली और लोग डर से सड़कों पर निकल आए। सुबह करीब 11 बजकर 42 मिनट से 11 बजकर 46 मिनट के बीच आए इस भूकंप ने लोगों को पूरी तरह हिला दिया। जो जहां था, उसने वहां से भागने की कोशिश की। अस्पताल, दफ्तर, फैक्ट्री, कोर्ट कांप्लेक्स, होटल, रेस्टोरेंट से लेकर घरों के अंदर मौजूद लोग या तो सड़कों ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 08:35 PM (IST)
        

हाथियों के साथ हो रही क्रूरता

आशा मेहता, लुधियाना : महानगर का पारा 40 डिग्री सेल्सियस पहुंच चुका है। आसमान से तेज धूप के रूप में आग बरस रही है। लोग सुबह दस से दोपहर बाद तीन बजे तक घर से बाहर निकलने से कतराने लगे हैं। लेकिन बेजुबान हाथियों की किस्मत इंसानों जैसी नहीं। इन्हें तो महावतों के इशारों पर नाचना पड़ता है। महावत अपने स्वार्थ के लिए वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्टशन एक्ट की गाइडलाइन की परवाह किए बिना हाथियों को इस चिलचिलाती धूप ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 08:15 PM (IST)
        

दड़ा-संट्टा लगाता एक काबू

जासं, लुधियाना सराभा नगर इलाके में पुलिस ने गली में दड़ा-सट्टा लगाते धांधरा रोड निवासी गगनदीप सिंह को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से पुलिस ने 200 रुपये बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है। और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 08:02 PM (IST)
        

बाइककी टक्कर से बच्चा घायल

जासं, लुधियाना एसबीएस नगर इलाके में तेज रफ्तार मोटरसाइकिल चालक के टक्कर मारने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने घायल अंकीत (3) को दीप अस्पताल में पहुंचाया। थाना सदर पुलिस आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। कांस्टेबल रंजीत सिंह के मुताबिक सुंदरा देवी ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने बेटे अंकित के साथ इलाके में एक दुकान पर समान लेने गई थी। इसी दौरान सामने आ रहे मोटरसाइकिल सवार धांधर... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 07:55 PM (IST)
        

शादी का झांसा दे नाबालिग अगवा

जासं, लुधियाना सलेम टाबरी इलाके में नाबालिग को शादी का झांसा देकर एक युवक अगवा कर ले गया। थाना सलेम टाबरी पुलिस नेताजी नगर निवासी राकेश पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक सलेम टाबरी निवासी नाबालिग के पिता ने बताया कि उनकी लड़की सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। 22 अप्रैल को सुबह उठ कर उन्होंने देखा कि उनकी बेटी घर पर नही थी। ढूंढने के दौरान उन्हें पता चला कि राकेश उसक... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 07:53 PM (IST)
        

ओम ऑर्गेनाइजेशन सोसायटी की बैठक संपन्न

जासं, लुधियाना शहीद सुखदेव थापर की याद में 15 मई को मोटरसाइकिल रैली निकाली जाएगी। इस संबंधी ओम ऑर्गेनाइजेशन सोसायटी की बैठक चेयरमैन डॉ. सुभाष वर्मा व अध्यक्ष श्रुति वर्मा की अध्यक्षता में न्यू हरगोबिंद नगर कार्यालय में हुई। बैठक में समारोह की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया गया। इस अवसर पर जितेंद्र खुराना, राजीव कश्यप, केतन सूद, अजय जमाल, डिंपल कालड़ा, दीपक, संदीप अग्निहोत्री व केतन सूद आदि ... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 07:48 PM (IST)
        

लड़की पर किया रॉडों से हमला

जासं, लुधियाना फोक्ल प्वाइंट इलाके में एक बकरी चराने वाली लड़की पर ढाबा मालिक व उसके साथियों ने रॉडों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक घायल लड़की की माता रजबाना बेगम ने बताया कि उसकी बेटी 24 अप्रैल को बकरी चराने के लिए गई थी। इलाके के ही एक ढाबे पर बकरी ने रोटी खा रहे एक ग्राहक की... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 07:45 PM (IST)
        

धार्मिक संगठनों ने ड्रग्स माफिया का पुतला फूंका

संवाद सहयोगी, जगराओं गुरमति ग्रंथी, रागी, कविश्र, ढाडी, इंटरनेशनल प्रचारक सभा, खालसा गुरमति प्रचारक ग्रंथी सभा, दसमेश खालसा ग्रंथी सभा, बाबा जीवन सिंह एजुकेशन भलाई ट्रस्ट, बाबा बुढा जी गुरमति ग्रंथी सभा सहित अन्य धार्मिक संगठनों की विशेष बैठक प्रितपाल सिंह के नेतृत्व में गुरुद्वारा सिंह सभा तहसील रोड पर हुई। इसमें प्रतपाल सिंह, शिंदरपाल सिंह, जसबीर सिंह तथा गुरचरन सिंह ने पिछले दिनों एक धार्मिक... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 07:44 PM (IST)
        

आठ पेटी शराब समेत दो गिरफ्तार

जासं, लुधियाना पुलिस ने विभिन्न मामलों में दो लोगों को काबू करउनसे आठ पेटी शराब बरामद की हैं। पहले मामले में थाना मॉडल टाउन के एएसआइ राजेश कुमार ने बताया कि मनजीत सिंह के घर छापामारी कर सात पेटी शराब बरामद की। वहीं, थाना दूगरी के कांस्टेबल कमलजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को पुलिस पार्टी के साथ रेलवे फाटक धूरी लाइन के नजदीक नाकाबंदी के दौरान बाइक पर सवार दुगरी निवासी जसपाल सिंह को 12 बोतल बरामद... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 07:36 PM (IST)
        

गैंगस्टर ठोलू का भाई साथी समेत गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, लुधियाना जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर हरभजन सिंह ठोलू के भाई व साथी को शुक्रवार थाना डिवीजन नंबर छह की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी दिनेश कुमार उर्फ शिंदा उर्फ बंब और चरणजीत सिंह उर्फ भाह को नशीले पाउडर समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना डिवीजन नंबर 6 के प्रभारी बलविंदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को एएसआइ जगीर स... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 07:24 PM (IST)
        

कर्मो से महान बनता है इंसान : स्वामी कालिन्दी

जासं, लुधियाना दिव्य ज्योति जागृति संस्थान ने श्री सिद्धि विनायक मंदिर ट्रस्ट के सहयोग न्यू माया नगर हैबोवाल में पांच दिवसीय श्रीकृष्ण कथा का आयोजन किया। कथा व्यास साध्वी कालिन्दी भारती जी ने प्रथम दिवस की सभा का शुभारंभ करते हुए हा कि भगवान श्रीकृष्ण जी ने सदैव कर्म करने का उपदेश ही दिया है। भगवान श्रीकृष्ण अपने चरित्र से यह ही समझाना चाहते हैं कि कोई भी इंसान स्थान, जाति व भाषा आदि से महान नही... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 07:19 PM (IST)
        

अपैक्स चैंबर ने किया एससी रल्हन को सम्मानित

जासं, लुधियाना अपैक्स चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने फेडरेशन ऑफ इंडियन एक्सपोर्ट अॅार्गनाइजेशन (फीयो) के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष एससी रलहन के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान शहर के प्रमुख उद्योगपतियों की मौजूदगी में उनका सम्मान किया गया। चैंबर के अध्यक्ष पीडी शर्मा ने कहा कि एससी रल्हन लंबे समय से इंडस्ट्री के हितों के लिए काम कर रहे हैं। वे सरकारी व गैर सरकारी कई संस्थाओं म... और पढ़ें »

Updated on: Sat, 25 Apr 2015 07:12 PM (IST)
        
(News from Ludhiana, Punjab)
1 | 2 | 3 | 4 | 5 | 6 | 7 | 8 | 9 | 10 | Next »
यह भी देखें