लुधियाना

  • चुपके से लुधियाना पहुंची सीएफएसएल की टीम

            
    Updated on: Sat, 06 Feb 2016 02:04 AM (IST)

    जासं, लुधियाना शिवसेना पंजाब के राष्ट्रीय प्रधान अमित अरोड़ा पर हुई फाय¨रग मामले में शुक्रवार सीएफएसएल (सेंट्रल फोरेंसिक साइंस लाइबोरोटरी) की टीम दबे पांव लुधियाना पहुंची। इसकी जानकारी पुलिस के उच्चाधिकारियों व संबंधित थाने की पुलिस को थी। टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया और कुछ सबूत इकट्ठा किए। हालांकि वो सबूत क्या थे और किस तरह के इसके बारे मे पता अधिकारियों को भी नहीं था। वहीं, सत्रों का कहना है... और पढ़ें »

  • पुराने ड्राइवर ने की थी सास व बहू की हत्या

            
    Updated on: Sat, 06 Feb 2016 02:04 AM (IST)

    जासं, लुधियाना बाड़ेवाल स्थित शेर-ए-पंजाब कॉलोनी में सास-बहू की हत्या के मामले को लुधियाना पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक घर के पुराने ड्राइवर ने ही नशे में धुत होकर घर में घुस कर डॉ. राकेश अग्रवाल की मां व पत्नी की की थी। हत्या करने के बाद आरोपी ने घर में से पर्स लूट लूटा और नकाब पहन मौके से फरार हो गया। पुलिस को आरोपी की पहचान लुधियाना के गांव पलेवाल निवासी सुखपाल सिंह के रूप... और पढ़ें »

  • पीएफ जमा न करवाने पर तीन उद्योगपति हिरासत में

            
    Updated on: Sat, 06 Feb 2016 01:00 AM (IST)

    जागरण संवाददाता, लुधियाना कर्मचारी भविष्य निधि संगठन क्षेत्रीय कार्यालय लुधियाना द्वारा चलाए जा रहे विशेष वसूली अभियान में और तेजी लाते हुए भविष्य निधि संगठन के अधिकारियों ने विभिन्न चूककर्ता संस्थानों पर शुक्रवार को छापा मारा। इसमें मैसर्स क्लोथिएर फोकल प्वाइंट, मैसर्स मल्होत्रा राइस एवं जनरल मिल्स मुल्लांपुर तथा रामसन उद्योग लिमिटेड फोकल प्वाइंट लुधियाना शामिल हैं। इन तीनों संस्थानों के मालिको... और पढ़ें »

  • जाली डिग्री पर बना सरकारी अफसर

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 11:15 PM (IST)

    -फोकल प्वाइंट स्थित सीटीआर में तैनात अधिकारी,उसके साथी पर नौकरी पाने,प्रमोशन लेने पर मामला दर्ज जासं, लुधियाना फोकल प्वाइंट स्थित सीटीआर (सेंट्रल टूल रूम) विभाग में तैनात एक अधिकारी व उसके साथी पर पुलिस ने जाली डिग्री के बल पर नौकरी पाने व प्रमोशन लेने पर मामला दर्ज किया है। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक सेंट्रल सरकारी विभाग सीटीआर के मैनेजर नरिंदर सिंह ने रि... और पढ़ें »

  • वॉट्सएप पर डाला बाइक का नंबर, पकड़ा गया चोर

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 11:12 PM (IST)

    संस, लुधियाना न्यू शिवपुरी में एक कपड़ा दुकानदार ने वॉट्सएप पर चोर की जानकारी वायरल कर तीन दिन में ही एक चोर को पकड़ लिया। जबकि अपनी नगदी के साथ- साथ चोर से चोरी की गई बाइक को भी पुलिस को रिकवर करवा दिया। थाना सलेम टाबरी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। क्या है मामला न्यू शिवपुरी निवासी इकबाल सिंह ने बताया कि इलाके में उसकी कपड़ों की दुकान है। तीन दिन पहले उसकी दुकान में एक व्यक्ति कप... और पढ़ें »

  • नशे में धुत चालक बाजार में भूला था कार

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 11:05 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, समराला : पुलिस ने हाल ही में बाजार से बरामद लावारिस कार का मामला सुलझा लिया है। यह कार अमृतसर निवासी सन्नी सिंह ने किसी की गारटी डलवाकर करतारपुर से किराए पर ली थी। जब वह समराला के पास पहुचा तो ज्यादा शराब पी होने के कारण उसने कार खड़ी की और स्वयं कहीं चला गया। पुलिस को कार से पर्स व मोबाइल फोन बरामद हुआ। जब पुलिस ने मोबाइल फोन से उसके घर संपर्क किया तो पता चला कि सन्नी सिंह दो दिन स... और पढ़ें »

  • माघी मेले के बाद विपक्ष में बौखलाहट : सिंह

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 11:00 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, लुधियाना : आम आदमी पार्टी की कोआर्डिनेटर मनीशा सिंह ने हल्का दाखा के अकाली, काग्रेसी और सीपीआई नेताओं की ओर से आप नेता एडवोकेट एचएस फूल्का पर लगाए आरोपों को आधारहीन बताते हुए कड़ी शब्दों में निंदा की है। मनीशा सिंह ने कहा कि या तो यह लोग सच्चाई से वाकिफ नहीं हैं या आम आदमी पार्टी की माघी मेले में हुई रैली को देख बौखला गए हैं। उन्होंने कहा कि फूल्का जमीन से जुड़े नेता हैं और लोक सभा ... और पढ़ें »

  • पेरेंट्स एसोसिएशन को मिला एंटी ड्रग एंड करप्शन सोसायटी का साथ

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:59 PM (IST)

    जासं, लुधियाना स्कूलों की लूट-खसूट व मनमर्जी के खिलाफ जगरांव पुल पर धरने पर चार दिन से बैठे पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्यों को शुक्रवार एंटी ड्रग एंड करप्शन सोसायटी के सदस्यों ने साथ दिया। सोसायटी के प्रधान संजीव चौधरी, जसमीत सिंह मक्कड़ ने कहा कि स्कूलों की मनमानी को हरगिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वह पेरेंट्स एसोसिएशन के सदस्यों की मुहिम में उनके साथ डटकर खड़े है। इस मौके पर राजिंदर... और पढ़ें »

  • 28 मृत सूअरों के मामले में वेटनरी अफसर ने बनाई जांच कमेटी

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:57 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, जगराओं : तीन दिन पहले शहर के डिस्पोजल रोड पर मृत मिले 28 सूअरों का मामला चर्चा में आने पर प्रशासन की कुंभकर्णी नींद टूट गई है। शुक्रवार को कमेटी के इंचार्ज वेटनरी अफसर डा. विनोद गोयल ने इस मामले की जांच के लिए तीन डाक्टरों की एक कमेटी बनाई है। जांच कमेटी में डा. नरेश कोछड़, डा. कमलजीत सिंह और डा. सुनील वर्मा शामिल है। इसके अलावा सिविल अस्पताल के एप्टीनीओलोजिस्ट डा. रमेश भी तीन सदस्यीय... और पढ़ें »

  • राजस्थान के व्यापारी का ऑटो से गायब हुआ डेढ लाख की नकदी भरा बैग

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:57 PM (IST)

    जासं, लुधियाना राजस्थान से मॉल खरीदने के लिए लुधियाना आए एक व्यापारी का डेढ़ लाख की नगदी वाला बैग ऑटो से गायब हो गया। पीड़ित शीरिंग ने इसकी सूचना थाना डिविजन नंबर 3 की पुलिस को दी। लेकिन ऑटो चालक ने बैग ऑटो मे होने से साफ इंकार कर दिया। जानकारी देते शीरिंग ने बताया कि वह कुल्लू का रहने वाला है। वह राजस्थान में कपड़े का कारोबार करता है। जिसके लिए मॉल वह लुधियाना से खरीदता है। शुक्रवार को वह व्यापार... और पढ़ें »

  • शिवसेना नेता पर हुए हमले की निंदा

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:42 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, समराला : फतेहगढ़ के जिला प्रधान शिवसेना के रमन वढ़ेरा ने बीते दिनों लुधियाना में शिवसेना नेता अमित अरोड़ा पर हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह हिंदू-सिख भाइचारा खराब करने की कोशिश है। उन्होंने सरकार को चेतावनी दी कि अगर अमित अरोड़ा पर गोली चलाने वालों को रविवार तक पकड़ा नहीं गया तो प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर विशाल झाजी, सुखपाल सुखा, अमरजीत सिंह, योगराज जोगा, यूवी, मनू बोंदली,... और पढ़ें »

  • मथुरा अधिवेशन में शामिल होंगे भाजयुमो वर्कर

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:41 PM (IST)

    जासं, लुधियाना भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला इकाई की मीटिंग प्रधान एडवोकेट हर्ष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। प्रदेश भाजयुमो महामंत्री अमित गोसाईं विशेष रूप से मीटिंग में शामिल हुए। मथुरा सम्मेलन की जानकारी देते हुए अमित गोसाईं और हर्ष शर्मा ने बताया की युवा भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन 5-6 मार्च को मथुरा में होने जा रहा है। जिसमें सभी प्रदेशों के हजारों कार्यकर्ता शामिल होंगे। अधिवेशन में युवा भाजपा ... और पढ़ें »

  • पुरानी रंजिश के चलते दुकान में घुस किया हमला

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:39 PM (IST)

    संस, लुधियाना ग्यासपुरा में रंजिश के चलते कुछ बदमाशों ने युवक पर हमला कर दुकान में तोड़फोड़ की। पीड़ित कृष्ण कुमार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। थाना फोकल प्वाइंट पुलिस आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। कांस्टेबल गुरमीत सिंह ने बताया कि आरोपियों की पहचान रमन उर्फ छिंदा, अशोक कुमार व 8 अज्ञात लोगों के रूप में हुई। न्यू राम नगर निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि ग्यासपुरा इलाके में उसकी करियाना ... और पढ़ें »

  • किराएदार के कमरे से नगदी व सामान चोरी

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:37 PM (IST)

    संस, लुधियाना मकान मालिक के बेटे ने किराएदार के कमरे से नगदी व सामान चोरी कर लिया। जनकपुरी में हुई चोरी की वारदात के बारे में किरायेदार राजिंदर यादव ने पुलिस को सूचना दी। थाना डिविजन नंबर पांच पुलिस आरोपी पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। राजिंदर ने बताया कि वह किराए पर रहता है। 4 फरवरी को उसकी पत्नी यूपी चली गई और बच्चे स्कूल। बाद में वह काम पर चला गया। कुछ समय बाद उसे सास का फोन आया कि उक्... और पढ़ें »

  • शादी का झांसा दे नाबालिग को किया अगवा

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:35 PM (IST)

    संस, लुधियाना जवाहर नगर इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने युवक पर उसकी बेटी को शादी का झांसा दे अगवा करने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। थाना डिविजन नंबर पांच पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक जवाहर नगर निवासी नाबालिग (17) के पिता ने बताया कि उसकी बेटी इलाके में एक बुटीक पर काम करती है। 30 जनवरी को वो रोज की तरह बुटीक गई थी। जिसके बाद घर नहीं लौटी। उन्होंने ब... और पढ़ें »

  • नशे के सौदागर अमीर और अन्नदाता गरीब क्यों?

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:34 PM (IST)

    संवाद सहयोगी, श्री माछीवाड़ा साहिब : युवा वर्ग को अपने साथ जोड़ने और उनके विचार जानने की मुहिम के तहत पंजाब प्रदेश काग्रेस के प्रधान कैप्टन अमरिदर सिंह ने शुक्रवार को माछीवाड़ा के नेशनल कालेज फार वूमेन की छात्राओं से वीडियो काफ्रेंसिंग के जरिए बात की। इस दौरान छात्राओं ने कैप्टन से सवाल जबाव किए गए। कैप्टन अमरिदर सिंह ने करीब दो घटे तक छात्राओं से बात की और उनके विचार जाने। एक छात्रा ने कैप्टन अमरि... और पढ़ें »

  • बाइकर गैंग युवक का मोबाइल झपट फरार

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:34 PM (IST)

    संस, लुधियाना जनता नगर इलाके में बाइक सवार दो झपटमार युवक का मोबाइल झपटकर फरार हो गए। पीड़ित सहज राम ने तुंरत इसकी सूचना थाना शिमलापुरी की पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक जनता नगर निवासी सहज राम ने बताया कि वीरवार को मोबाइल पर बात करते हुए जा रहा था जैसे ही वो हैपी धर्म कांटा के नजदीक पहुंचा तो पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल स... और पढ़ें »

  • सड़क हादसे में एक की मौत

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:33 PM (IST)

    संस, लुधियाना डाबा रोड पर वीरवार को एक तेज रफ्तार अज्ञात टैंपू चालक ने बाइक पर जा रहे व्यक्ति को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। थाना शिमलापुरी पुलिस आरोपी पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। एएसआई अवतार सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान जगराओं निवासी सुखजीत सिंह के रूप में हुई है। जानकारी देते जनता नगर निवासी टाईगर सिंह ने बताया कि वीरवार को उसका बेटा साहिल बाइक पर डाबा रोड की ओर जा रह... और पढ़ें »

  • बहुजन संघर्ष दल ने सौंपा डीसी को मांगपत्र

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:32 PM (IST)

    जागरण संवाददाता, लुधियाना बहुजन संघर्ष दल ने राष्ट्रपति के नाम का मांगपत्र डीसी रवि भगत को सौंपा। यूपी के झांसी में बहुजन संघर्ष दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर दर्ज हुए मामले से खफा दल के पदाधिकारियों ने इसके लिए केंद्र में काबिज भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया। पर्चे की वजह प्रधान फूल सिंह बरेइिया को अनुसूचित जाति से संबधित होना बताते हुए प्रदर्शनकारियों ने तर्क दिया कि भाजपा सरकार के निशाने पर अनुस... और पढ़ें »

  • शांतिपूर्ण संपन्न हुआ पीएयू इंप्लाइज यूनियन चुनाव, नतीजे आज

            
    Updated on: Fri, 05 Feb 2016 10:32 PM (IST)

    96 फीसदी पोलिंग से दिनभर चला वोटिंग का दौर फोटो:- 4 व 5 जागरण संवाददाता, लुधियाना पंजाब कृषि विश्वविद्यालय(पीएयू) इंप्लाइज यूनियन के चुनाव शुक्रवार को संपन्न हुए। इस दौरान कर्मचारियों में वोटिंग को लेकर खासा उत्साह रहा और 96 फीसदी मतदाताओं की ओर से अपने मतदान का इस्तेमाल किया गया। चुनाव प्रक्रिया पीएयू के जिमनेजियम हाल में सुबह 9 बजे आरंभ हुई जोकि शाम चार बजे तक जारी रही। नतीजों की घोषणा शन... और पढ़ें »

(News from Ludhiana, Punjab)

जागरण RSS

राष्ट्रीयRssgoogle plusyahoo ad
दुनियाRssgoogle plusyahoo ad
बिजनेसRssgoogle plusyahoo ad
खेलRssgoogle plusyahoo ad
चर्चा मेंRssgoogle plusyahoo ad
जरा हटकेRssgoogle plusyahoo ad

और देखें

यह भी देखें