Move to Jagran APP

सट्टेबाजों के बारे में रिपेार्ट दी तो पुलिसकर्मी को बुरी तरह पीटा

भाजपा के वरिष्‍ठ मंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी पर सट्टेबाजों ने हमलाकर बुरी तरह घायल कर दिया। उन्‍होंने उसे अस्‍पताल में भी घुसकर मारा था। क्‍या है माजरा पढ़ें पूरी खबर।

By Test1 Test1Edited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 09:09 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 09:42 AM (IST)

जागरण संवाददाता, अंबाला। हरियाणा में एक वरिष्ठ मंत्री की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी को कुछ बदमाशों ने जमकर पीटा। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने अस्पताल में भर्ती गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी को वहां भी घुसकर मारा-पीटा। पुलिसकर्मी का कहना है कि उसने सट्टेे के धंधे की शिकायत की थी, इस कारण बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मी संदीप का कहना है कि अगर एसएचओ ने समय रहते सट्टेबाजों पर कार्रवाई की होती तो आज ये नौबत न आती।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले पुलिसकर्मी संदीप ने एक युवक सोनू सोनकर की महेश नगर एसएचओ को शिकायत दी। उसने एसएचओ को बताया कि सोनू सट्टे का काम करता है। आरोप है कि इस पर एसएचओ ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। इस बात का सोनू को पता लग गया। बस फिर क्या था सोनू ने अपने कुछ साथियों को लिया और संदीप को 'सबक' सिखा दिया।

पढ़ें : शहीद को अंतिम विदाई, प्रशासन नहीं आया, डीएसपी भी संस्कार के दौरान चले गए

पहले सरेराह फिर अस्पताल में कि पिटाई

संदीप ने बताया कि सोमवार को जब वह चंदपुरा से लौट रहा था। इसी दौरान सोनू ने अपने कुछ साथियोंं के साथ उसे रास्ते में रोक लिया और उस पर हमला कर दिया। घायल संदीप अस्पताल पहुंचा। वह यहां इलाज करवाने लगा।

सोनू ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और ऑपरेशन थियेटर में भी संदीप पर हमला कर दिया। इसके बाद संदीप और सोनू पक्ष के बीच जमकर झगड़ा हुआ। अस्पताल रणभूमि में बदल गया। देखते ही देखते लोगों का जमावड़ा लगा। इस दौरान तीन अन्य लोगों को भी चोटें आईं।

पढ़ें : रोहतक गैंग रेप : छात्रा का दूसरा 'दोस्त' भी काबू, कहा- होटल में लड़की संग अकेला था

उधर, अस्पताल वालों ने पुलिस को मारपीट की सूचना दी। सूचना मिलते ही सदर थाना एसएचओ कंवलजीत सिंह और एसीपी सुरेश कौशिक मौके पर पहुंचे। उन्होंने संदीप से पूरे मामले की जानकारी ली। संदीप ने उन्हें पूरी आपबीती सुनाई।

एसएचओ पर लगाया 'मिलीभगत' का आरोप

संदीप ने आरोप लगाया है कि सोनू सोनकर सट्टे का काम करता आ रहा है और इसकी शिकायत करीब 20 दिन पहले उसने एसएचओ महेश नगर को दी थी। उसने कहा कि अगर एसएचओ ने समय रहते उसकी शिकायत पर कार्रवाई की होती तो नौबत मारपीट तक न पहुंचती।

संदीप ने दबी जुबान पर एसएचओ की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठाए। अब घायल ने एसएचओ केे खिलाफ भी एसीपी को शिकायत की है।

पढ़ें : डेरा प्रमुख ने हत्या और दुष्कर्म के तीन केस की एक साथ सुनवाई को दी चुनौती

बयानों के आधार पर होगी कार्रवाई

वहीं, एसीपी सुरेश कौशिक ने बताया कि यह झगड़ा रंजिश के तहत हुआ है। दोनों पक्षों की जो भी शिकायतें आएंगी उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि विभागीय कार्रवाई के साथ-साथ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

'गब्बर' साहब क्या करेंगे ?

गौरतलब है कि जिस पुलिसकर्मी से मारपीट हुई है वह भाजपा के वरिष्ठ मंत्री जिन्हें गब्बर के तौर पर जाना जाता है कि सुरक्षा में तैनात बताया जाता है। ऐसे में पुलिसकर्मी का एसएचओ को सट्टेबाजों की शिकायत करना और एसएचओ पर कार्रवाई ना करनेे का आरोप एक गंभीर मामला है। खास बात यह है कि अब पुलिसकर्मी ने एसएचओ को भी मामले में लपेट दिया है। अब देखना यह होगा कि 'गब्बर' साहब इसमें क्या करते हैं।

हरियाणा की ताजा और बड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.