Move to Jagran APP

अजहरुद्दीन की बायोपिक के टीजर को आईपीएल ने टाला

सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए अजहर की बायोपिक के मेकर्स ने आईपीएल फाइनल के दौरान टीजर को लॉन्च करने के प्लान को बदल दिया है। पहले इस बात की योजना थी कि अजहर पर बनने वाली बायोपिक का टीजर आईपीएल फाइनल के दौरान ही लॉन्च किया जाएगा। बाद

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 23 May 2015 07:41 AM (IST)Updated: Sat, 23 May 2015 09:14 AM (IST)
अजहरुद्दीन की बायोपिक के टीजर को आईपीएल ने टाला

मुंबई। सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए अजहर की बायोपिक के मेकर्स ने आईपीएल फाइनल के दौरान टीजर को लॉन्च करने के प्लान को बदल दिया है। पहले इस बात की योजना थी कि अजहर पर बनने वाली बायोपिक का टीजर आईपीएल फाइनल के दौरान ही लॉन्च किया जाएगा। बाद में मेकर्स को कहा गया कि वह अपना प्लान बदलें।

loksabha election banner

सेलिना जेटली को आया गुस्सा, सनी लियोन को घर से निकाला!

इस फिल्म में लीड रोल इमरान हाशमी करने वाले हैं। फिल्म को एंथोनी डिसूजा डायरेक्टर करेंगे। सूत्र ने बताया, 'इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था टीजर को लॉन्च करने के लिए। हालांकि हमें बताया गया कि कुछ तकनीकी कारणों के कारण हम कोलकाता नहीं जा सकेंगे। वहां स्टूडियो में टीजर को लॉन्च नहीं कर पाएंगे। यह प्री-मैच शो में लॉन्च होना था।'

खबरी ने बताया, 'अनुमति लेने के मामले में कुछ मसले थे इसलिए वेन्यू को बदलने का यह भी एक कारण हो सकता है। हालांकि सूत्र ने यह भी बताया कि प्रोड्यूसर्स एमएसएस मोशन पिक्चर्स पहले से ही मैच के ब्राडकास्ट को लेकर जुड़ा हुआ है।

सलमान ने ट्वीट कर कहा, फॉलो करना है तो इस हीरो को करो

बालाजी मोशन पिक्चर्स के सीसीओ तनवीर बुकवाला ने कहा, 'कोलकाता में अजहर के दुर्लभ फैंस हैं। इमरान हाशमी के फैंस भी इसमें जुड़ जाते तो यह आइडिया कमाल का था। बावजूद इसके सुरक्षा एक बड़ा मसला बन गया सो हमें यह बदलना पड़ा। मैच के दौरान किसी भी तरह टीजर को लॉन्च किए जाने की अनुमति नहीं है। टीम अब आईपीएल फाइनल के दौरान स्टूडिओ में रहेगी।' बालाजी प्रमुख एकता कपूर ने कहा, 'अनुमति थी मगर सुरक्षा रोड़ा बन गई।

अमिताभ के सेट से 20 फीट की दूरी पर शूटआउट, फैंस परेशान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.