Move to Jagran APP

दिल्‍ली की लड़की और रणबीर कपूर के बीच रिश्‍ते का सच आया सामने

पिछले कुछ समय से दिल्‍ली वाली जिस लड़की को रणबीर कपूर की नई गर्लफ्रेंड बताया जा रहाा था, उसने पहली बार चुप्‍पी तोड़ी है और सारी सच्‍चाई खोलकर रख दी है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Mon, 23 May 2016 03:14 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2016 07:49 AM (IST)
दिल्‍ली की लड़की और रणबीर कपूर के बीच रिश्‍ते का सच आया सामने

नई दिल्ली। पिछले कुछ समय से चर्चा चल रही थी कि रणबीर कपूर एक्स-गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ को भुलाकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं और दिल्ली की एक लड़की को डेट करने लगे हैं। इसके बाद उनकी 'दिल्लीवाली' गर्लफ्रेंड की पहचान भारती मल्होत्रा के रूप में सामने आ गई।

loksabha election banner

भारती मल्होत्रा ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

हालांकि जब रणबीर की नई गर्लफ्रेंड के रूप में भारती के दोस्तों ने उनकी तस्वीरें देखीें तो वे हैरान रह गए और अब खुद भारती ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उनका तो कहना है कि वो कभी रणबीर से ही मिली ही नहीं हैं और यहां तक कि वो उनकी फैन भी नहीं हैं।

ऐश्वर्या की तरह दिखने वालीं सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड दिखीं डिनर डेट पर

एक फैन की तरह भी रणबीर को नहीं करतींं पसंद

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, पश्चिमी दिल्ली की रहने वालीं मॉडल एंड मेकअप आर्टिस्ट भारती का कहना है, 'पिछले हफ्ते इस अजीब स्थिति का सामना करने और बहुत तनाव से गुजरने के बाद मुझे नहीं लगता कि कभी कह पाउंगी कि मैं उनके काम के लिए उन्हें पसंद करती हूं। वो भले ही एक अच्छे एक्टर हो सकते हैं, मगर यहां तक कि मैंने एक फैन की तरह भी कभी उन्हें पसंद या फाॅॅलो नहीं किया है।

भारती को यह भी नहीं पता कि कैसे रणबीर के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहें उड़ीं। इसलिए उन्होंने स्थिति स्पष्ट करने की ठानी। हालांकि भारती को पहले नहीं समझ आ रहा था कि इस पर किस तरह से बात करें। मगर उन्हें लगा कि अब उनका सामने आना और संदेह की स्थिति स्पष्ट करना जरूरी हो गया है, ताकि इस तरह की खबरों पर ब्रेक लग सके।

बेटी सारा की इस कामयाबी पर सैफ अली खान ने साथ में की डिनर डेट

कैसे पता चला डेटिंग की उड़ रहीं अफवाहें

भारती ने बताया कि पिछले हफ्ते उनके पास किसी दोस्त का फोन आया, जिसने पूछा कि क्या वो रणबीर को डेट कर रही हैं? ऐसे में भारती को लगा कि वो उनके साथ मजाक कर रहा है, क्योंकि उनका ना तो रणबीर से और ना ही बॉलीवुड से कोई कनेक्शन रहा है। इसके बाद उन्हें पता चला कि एक न्यूज चैनल द्वारा किस तरह उन्हें रणबीर की दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है। फिर भारती को कई ऑनलाइन रिपोर्ट्स भी पढ़ने को मिले, जिसे देख वो हैरान रह गईं।

रणबीर की बहन को भी नहीं जानतीं, फिर कैसा मिलना

कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि भारती और रणबीर की मुलाकात बहन रिदिमा कपूर साहनी के जरिए एक पार्टी में हुई, जो दिल्ली में ही रहती हैं। मगर भारती का कहना है कि सच तो ये है कि वो दोनों भार्इ-बहन में से किसी से भी कभी नहीं मिली हैंं। भारती के मुताबिक, 'लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं रणबीर से कैसे मिली और मैं जवाब दे-देकर थक गई हूं कि मेरा उनसे मिलने का कोई तुक ही बनता और ना ही मैं मिलना चाहती हूं।' भारती के मुताबिक, कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें खुश होना चाहिए कि वो लाइमलाइट में हैं, मगर यह तनावपूर्ण है। लोग उन्हें और उनके परिवार वालों को और भी जानने के लिए फोन कर रहे हैं।

उस रात सलमान ने शाहरुख और अभिषेक के साथ की जमकर पार्टी

इनके साथ पहले से ही हैं रिलेशनशिप में

रणबीर नहीं ब्वॉयफ्रेंड के साथ थीं जयपुर में

सबसे बड़ी बात कि भारती अपने ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक चौधरी के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हैं और हाल ही में उनके साथ जयपुर में थीं। जबकि कुछ रिपोर्टों में ये भी कहा गया कि भारती मोरक्को भी गई थीं, जहां रणबीर 'जग्गा जासूस' की शूटिंग कर रहे हैं। अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में भारती ने बताया, 'मैं उन्हें पिछले तीन सालोंं से डेट कर रही हूं। हमारे परिवार वाले हमारे बारे में जानते हैं और हम जल्द ही आधिकारिक रूप से सगाई भी कर लेंगे। मैं उनके साथ छुट्टियां मनाने के लिए जयपुर में थी और वहां की मेरी तस्वीरें भी हैं। तो मैं कैसे मोरक्को में हो सकती हूं?' सभी बातें झूूठी हैं, हालांकि मेरे ब्वॉयफ्रेंड तो काफी सर्पोटिव हैं। मगर इस तरह की रिपोर्टों से हमारे परिवार वाले बहुत ही तनाव में थे। मैं एक सामान्य लड़की है और जिस तरह मेरी निजी जिंदगी पर खुलेआम चर्चा हुई है, उससे बुरी तरह से प्रभावित हुई हूं।'

अनुपम खेर के बेटे ने सोनम कपूर की बहन से तोड़ दी सगाई!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.