Move to Jagran APP

कपिल शर्मा और जैकलिन फर्नांडिस के बीच ये चल क्‍या रहा है?

कपिल शर्मा और जैकलिन फर्नांडिस की एक तस्‍वीर सामने आई है, जिसमें वो एक कार में बैठे हैं और उनकी नजरें एक दूसरे से हटी ही नहीं रही हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 02:04 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 02:56 PM (IST)
कपिल शर्मा और जैकलिन फर्नांडिस के बीच ये चल क्‍या रहा है?

नई दिल्ली (जेएनएन)। वैसे तो कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा का 'कॉमेडी नाइट्स' की क्रिएटिव हेड रह चुकीं प्रीति सिमाेंस के साथ अफेयर चल रहा है, मगर वो अपने शो में आए किसी भी हीरोइन को छेड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। इस वीकेंड पर जैकलिन फर्नांडिस भी अपनी फिल्म 'ढिशुम' का प्रमोशन करने पहुंची थीं, मगर लगता है उन्हें देखकर कपिल की कुछ पुरानी यादें ताजा हो गईं।

loksabha election banner

आखिर दीपिका पादुकोण को मिल ही गया उनका पति, देखिए वो हैं बेहद हैंडसम

यह तस्वीर उसी से जुड़ी है, जिसमें कपिल और जैकलिन कार में बैठे एक दूसरे की आंखों में देखते और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखते हुए साफ है कि दोनों का पुराना कनेक्शन लग रहा है। इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा है कि उन्हें वो पुराने दिन बहुत याद आ रहे हैं, जब वो और जैकलिन लॉन्ग ड्राइव पर जाते थे और साथ में कॉफी पीते थे।

नसीरुद्दीन शाह के 'आपत्तिजनक' बोल सुन भड़क गईं ट्विंकल खन्ना

हालांकि इस बात को भी कपिल ने अपने ही अंदाज में लिखा है। कपिल ने लिखा है, "Missing old days when me n Jacqueline used to go for a long coffee n hot drive..Oops., ulta ho gya." यानि हॉट कॉफी की जगह लॉन्ग कॉफी और लॉन्ग ड्राइव की जगह हॉट ड्राइव लिख दिया है। वैसे कपिल की इस चुटकी पर उनके फैंस ने डबल चुटकी लेते हुए कहा है कि गलती से ही सही, तीर निशाने पर लगा है। अब कपिल और जैकलिन के बारे में पहले तो इस तरह की बातें सामने नहीं आई हैं, अब उनके बीच क्या खिचड़ी पकी है या पक रही है, ये तो वही जानें।

सालों बाद ममता कुलकर्णी का हुआ ये हाल, पति का सच हिला देगा आपको


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.