Move to Jagran APP

सालों बाद ममता कुलकर्णी का हुअा ये हाल, पति का सच हिला देगा आपको

कभी बेहद खूबसूरत और ग्‍लैमरस दिखने वालीं ममता अब बिल्‍कुल बदल गई हैं और उन्‍हें देखकर कोई कह नहीं सकता है कि वो इतनी बड़ी स्‍टार थीं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 22 Jul 2016 03:43 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 04:54 PM (IST)
सालों बाद ममता कुलकर्णी का हुअा ये हाल, पति का सच हिला देगा आपको

नई दिल्ली। बॉलीवुड की कई हीरोइनें हैं, जो अचानक गुम हो गईं। इनमें ममता कुलकर्णी भी शामिल हैं, जो 'भोली भाली लड़की' के नाम से पाॅपुलर थीं और बॉलीवुड पर राज करती थीं। मगर इंडस्ट्री से नाता टूटने के बाद कभी-कभार जब भी वो लाइमलाइट में आईं तो किसी ना किसी विवाद को लेकर। इस बार भी करोड़ों के ड्रग रैकेट मामले में फंसी हैं और इसकी वजह से 16 साल बाद वो कैमरे के सामने आई हैं।

loksabha election banner

सोनाक्षी सिन्हा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ रात बिताने का बताया पूरा सच!

जी हां, ममता ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है और उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासा किया है। साथ ही अपने पर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। दो हजार करोड़ के ड्रग रैकेट में ममता का कथित पति विकी गोस्वामी भी शामिल है। मगर ममता ने दिए इंटरव्यू में कहा, 'उससे मेरे फिजिकल रिलेशन नहीं हैं, आध्यात्मिक हैं। वो ड्रग्स नहीं बेचता। अगर वो ऐसा करता तो मैं उसे मार डालती।'

कपिल शर्मा के लिए बड़ा झटका, यह छोड़ने वाले हैं उनका शो!

आपको बता दें कि 90 के दशक में जब ममता का करियर रफ्तार पकड़ रहा था, तभी विकी ने उनकी जिंदगी में कदम रखा था। उसका असली नाम विजयगीरी गोस्वामी है, जो गुजरात पुलिस में डीएसपी रहे आनंदगीरी गोस्वामी का बेटा है और जिसने जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में अपराध का रास्ता अख्तियार कर लिया। कहा जाता है कि विकी के चक्कर में ही ममता का करियर बर्बाद हो गया।

विकी ड्रग्स डीलिंग मामले में दुबई में सजा काट चुका है और यह भी कहा जाता है कि सजा से बचने के लिए उसने व ममता ने इस्लाम धर्म कबूल करते हुए जेल में ही शादी कर ली थी। विक्की केन्या में भी गिरफ्तार हो चुका है। अब मुंबई के ठाणे पुलिस द्वारा दर्ज किए गए ड्रग्स रैकेट मामले में दोनों आरोपी बने हैं।

देखें वीडियो, सनी लियोन ने सबके सामने किया वो, देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

हालांकि विकी के साथ ही खुद को भी इस मामले में निर्दोष बताते हुए ममता ने अपना बैंक स्टेटमेंट भी दिखाया और कहा, 'देखिए मेरे अकाउंट में सिर्फ 25 लाख रुपए हैं, अगर मैंने दो हजार करोड़ की ड्रग डीलिंग की होती तो मेरे अकाउंट में सिर्फ इतने ही पैसे होते क्या। मुझे अब किसी चीज का मोह नहीं है। मैं जैसी हूं वैसी ही खुश हैं।'

ममता के मुताबिक, वो आध्यात्मिक हो चुकी हैं और भूल चुकी हैं कि वो एक सुपरस्टार थीं। आपको यह भी बता दें कि ममता लेखिका बन चुकी हैं और उन्होंने अपनी आत्मकथा लिखी है। इसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो अपनी मां की इच्छा की वजह से फिल्मों में आईं। ममता ने बताया कि वो एक उच्च ब्राहम्ण परिवार से थीं। उनकी मां लता मंगेशकर की फैन थीं, मगर धार्मिक-सामाजिक कारणों से उनकी इच्छा पूरी नहीं हुई तो ममता ने इसे पूरा किया। कभी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखने वालीं ममता अब बिल्कुल बदल गई हैं और उन्हें देखकर कोई कह नहीं सकता है कि वो इतनी बड़ी स्टार थीं।

Photos: सोशल मीडिया पर छाये रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ के जोक

करीना और सैफ की शादी को लेकर करिश्मा ने खोला चौंकाने वाला राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.