Move to Jagran APP

सनी लियोन ने सबके सामने किया वो, देख लोग हुए हक्‍के-बक्‍के, शिकायत दर्ज

वाकई में वो पल काफी चौंकाने वाला था। सभी सनी लियोन को देखकर हक्‍के-बक्‍के रह गए।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 22 Jul 2016 01:40 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jul 2016 07:00 PM (IST)
सनी लियोन ने सबके सामने किया वो, देख लोग हुए हक्‍के-बक्‍के, शिकायत दर्ज

नई दिल्ली (जेएनएन)। भले ही सनी लियोन का अतीत अब भी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा, मगर यह भी सच है कि बढ़ती पॉपुलैरिटी के मामले में उनका कोई मुकाबला नहीं है। जिस तरह की परिस्थितियों का सामना करते हुए उनके कदम पीछे हटने का नाम नहीं ले रहे, इसके लिए आप भी जरूर उनकी दाद देंगे। हालांकि कनाडाई मूल की इस अभिनेत्री ने प्रो-कबड्डी लीग के चल रहे चौथे सीजन में जो किया, उस पर किसी के लिए भी यकीन करना मुश्किल होगा।

loksabha election banner

करीना और सैफ की शादी को लेकर करिश्मा ने खोला चौंकाने वाला राज

गुरुवार को जयपुर पिंक पैंथर्स और दबंग दिल्ली के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ, मगर इससे ज्यादा दर्शकों की नजरें एक शख्स पर टिकी रहीं और वो हैं सनी लियोन, जो अभिनेता सोनू सूद के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर वहां पहुंची हुई थीं। हालांकि वो पल काफी चौंकाने वाला था। सभी सनी लियोन को देखकर हक्के-बक्के रह गए, जब उन्होंने दोनों टीमों के साथ मिलकर राष्ट्रगान गाया। वो पल वाकई में रोमांचित करने वाला भी था। अगर आपने अब तक नहीं देखा तो अब देख लें।

'हम हैं राही प्यार के' का ये बच्चा बन गया है हीरो, क्या पहचानते हैं आप?

'दंगल' के लिए आमिर ने यह बिंदास लुक भी अपनाया, देख कर चौंक जाएंगे

सनी लियोन के खिलाफ शिकायत दर्ज

सनी लियोन ने मिले इस खास मौके को खुद के लिए सम्मान की बात बताते हुए जिंदगी का कभी ना भूल पाने वाला पल बताया। सनी लियोन की आवाज भी दर्शकों को काफी अच्छी लगी, मगर सब यही सोच रहे होंगे कि उन्होंने वो कर दिखाया, जिसकी शायद किसी को उम्मीद नहीं होगी। हालांकि इसके साथ एक दुखद घटना भी जुड़ गई है। दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में सनी लियोन के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है। उन पर प्रो-कबड्डी लीग में गलत तरीके से राष्ट्रगान गाने का आरोप लगा है।

Photos: सोशल मीडिया पर छाये रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ के जोक

सोनाक्षी सिन्हा ने 'ब्वॉयफ्रेंड' के साथ पूरी रात बिताने का बताया सच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.