Move to Jagran APP

इमरान हाशमी-'मेरे जैसा किस कोई नहीं कर सकता'

अभिनेता इमरान हाशमी अधिकतर फिल्मों में किस के लिए ही चर्चा में रहते हैं। उन्हें तो बॉलीवुड का सीरियल किसर का खिताब तक मिल चुका

By Edited By: Published: Thu, 07 Aug 2014 10:06 AM (IST)Updated: Fri, 08 Aug 2014 11:28 AM (IST)
इमरान हाशमी-'मेरे जैसा किस कोई नहीं कर सकता'

मुंबई। अभिनेता इमरान हाशमी अधिकतर फिल्मों में किस के लिए ही चर्चा में रहते हैं। उन्हें तो बॉलीवुड का सीरियल किसर का खिताब तक मिल चुका है। बॉलीवुड के न्यूकमर्स पर निशाना साधते हुए इमरान ने कहा है कि किसिंग में उन्हें टक्कर देना मुमकिन नहीं।

loksabha election banner

ये बात खुद इमरान ने कही है। उन्होंने कहा कि, भले ही बॉलीवुड के न्यूकमर इस मामले में जितना भी आगे निकल जाएं, वे इमरान का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। न्यूकमर्स इन दिनों फिल्मों में काफी किसिंग सींस दे रहे हैं, लेकिन इमरान जैसा कोई नहीं है।

इमरान कहते हैं, 'वे जैसे इस काम को अंजाम देते हैं उतने पैशन के साथ कोई भी न्यूकमर ऐसा नहीं करता है। उन्होंने कहा कि, मैं जानता हूं कि वे बहुत अच्छा करते होंगे, लेकिन उनसे मुझे हजार गुणा ज्यादा अनुभव है।'

इमरान हाशमी को थिएटर छोड़कर क्‍यों भागना पड़ा, क्लिक करके जानिए

पढ़ें: इमरान को किस करने के लिए बेताब है ये हीरोइन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.