Move to Jagran APP

सनी-अक्षय की इन फिल्‍मों में अगले साल होने वाली है जबरदस्‍त टक्‍कर!

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में इन दिनों एक जबरदस्‍त चर्चा चल रही है। अगले साल की शुरुआत दो बड़ी फिल्‍मों के बॉक्‍स ऑफिस पर टकराव से होगी। जी हां, ऐसा कहा जा रहा है कि जनवरी में सनी देओल की 'घायल वन्‍स अगेन' अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' से बॉक्‍स ऑफिस पर टकरा

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 10:58 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 11:32 AM (IST)
सनी-अक्षय की इन फिल्‍मों में अगले साल होने वाली है जबरदस्‍त टक्‍कर!

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक जबरदस्त चर्चा चल रही है। अगले साल की शुरुआत दो बड़ी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर टकराव से होगी। जी हां, ऐसा कहा जा रहा है कि जनवरी में सनी देओल की 'घायल वन्स अगेन' अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' से बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है।

loksabha election banner

इन बॉलीवुड हीरोइनों के बीच इतनी करीबी देख रह जाएंगे दंग

दोनों ही एक्टर्स जबरदस्त हैं और दोनों की अपनी जबरदस्त फैन फॉलोविंग भी है। ऐसे में अगर ऐसा हो गया तो वाकई में बहुत बड़ा टकराव होने वाला है। इससे पहले सनी अपनी सुपरहिट फिल्म 'घायल' के इस सीक्वल को इसी फेस्टिव सीजन में रिलीज करने वाले थे और उनकी इस फिल्म का टकराव सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' से होना वाला था। हालांकि उन्होंने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी, जिसके वो डायरेक्टर भी हैं।

इरफान-कंगना को एक साथ देखने की चाहत इस फिल्म से हो सकती है पूरी

अब उनकी 'घाटल वन्स अगेन' और अक्षय की 'एयरलिफ्ट' 22 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है। सूत्रों के मुताबिक, अक्सर फिल्मकार नए साल की शुरुआत में अपनी फिल्में रिलीज करने से बचते हैं, क्योंकि उस वक्त लोग नए साल का जश्न मनाने और छुट्टियां बिताने में बिजी रहते हैं। इसलिए 15 जनवरी के बाद का समय सुरक्षित माना जाता है।

'कुंग फू योगा' को लेकर इलियाना क्यों हैं इतनी चुप-चुप ?

आपको बता दें कि सनी की फिल्म 'घायल रिटर्न्स' का फर्स्ट लुक शाहिद-आलिया की फिल्म 'शनदार' के साथ सामने आने वाला है और सलमान खान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' के साथ इसका सेकेंड प्रोमो आने की उम्मीद है।वैसे इस फिल्म के प्रवक्ता ने भी बताया है कि 'घायल वन्स अगेन' की रिलीज डेट को लेकर जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी। यह जनवरी के सेकेंड हाफ में हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.