Move to Jagran APP

आखिर किसने अनुष्‍का को बार-बार फोन कर किया परेशान?

आजकल अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली के प्‍यार के चर्चे हर जुबां पर हैं। दोनों ने इसे छिपाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कहते हैं न 'इश्‍क और मुश्‍क छिपाए नहीं छिपते'। यह बात अनुष्‍का और विराट को भी आखिरकार समझ आ ही गई और दोनों ने इनकार की जगह

By Jagran News NetworkEdited By: Published: Sun, 22 Feb 2015 08:26 AM (IST)Updated: Sun, 22 Feb 2015 09:10 AM (IST)
आखिर किसने अनुष्‍का को बार-बार फोन कर किया परेशान?

मुंबई। आजकल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के प्यार के चर्चे हर जुबां पर हैं। दोनों ने इसे छिपाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कहते हैं न 'इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते'। यह बात अनुष्का और विराट को भी आखिरकार समझ आ ही गई और दोनों ने इंकार की जगह अपने प्यार का इकरार कर ही लिया। सही भी है, आखिर प्यार किया तो डरना क्या।

loksabha election banner

तो आखिरकार अनुष्का ने स्वीकार ही लिया विराट से रिश्ता

अब तो अनुष्का के सेट पर विराट का नज़र आना और क्रिकेट स्टेडियम में धमाल मचाते विराट को देखने अनुष्का का पहुंचना आम बात हो गई है। खैर, अनुष्का इन दिनों अपनी पहली होम प्रोडक्शन फिल्म 'एनएच10' के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई हैं। इसी सिलसिले में हाल ही में उनके एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसकी वजह से अनुष्का का ध्यान पूरी तरह से बंट गया।

....तो इस बार फरहान के साथ शिलॉन्ग करेगा रॉक

इंटरव्यू के बीच अचानक किसी ने अनुष्का को लगातार फोन और मैसेज करना शुरू कर दिया। हर मिनट पर उनका फोन बज उठता। इसके बाद वह कभी फोन काटने तो कभी मैसेज पढ़ने में व्यस्त हो जातीं। अब ये विराट थे, जो अपनी अनुष्का से बात करने को बेकरार हो रहे थे या कोई और, ये तो अनुष्का ही बता सकती हैं। वैसे प्यार में अक्सर यह सब झेलना ही पड़ता है अनुष्का मैडम।

इन फिल्मों ने अनुष्का में जगाया सिनेमा के लिए जुनून


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.